Picsart 23 02 06 20 55 58 221 scaled

“डीआरएम कप” क्रिकेट प्रतियोगिता में वर्कशॉप को हरा फाइनल में पहुंची वाणिज्य विभाग

0
(0)

बीकानेर । उत्तर पश्चिम रेलवे बीकानेर मंडल खेलकूद संगठन के तत्वावधान में चल रहे अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता “डीआरएम कप” के क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में वाणिज्य विभाग ने वर्कशॉप को हरा कर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। वर्कशॉप की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्रांत के 34 और सौरभ भाटी के 29 रनों की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए।वाणिज्य विभाग के अजय, हिमांशु और उमेश प्रत्येक ने दो दो विकेट लिए। प्रवीण को एक विकेट मिला। जवाब में वाणिज्य विभाग ने 15. 5 ओवरों में 5 विकेट खोकर 126 रन बना कर मैच जीत लिया। अजय और अमित दोनो ने 26- 26 रनों का योगदान दिया। प्रवीण पटवा ने 22 और अमित ठाकुर ने 19 रन बनाए। अजय को उनके ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच घोषित किया गया। कल आरपीएफ की टीम और वाणिज्य विभाग की टीम के मध्य फाइनल मैच खेला जाएगा। मीणा ने शानदार नाबाद 55 रन बनाए।

आज महिला क्रिकेट में फ़ाइनल मुकाबला मेडिकल और महिला शक्ति टीम के मध्य खेला गया। महिला शक्ति टीम पहले बल्लेबाजी करते 12 ओवर में 88 रन का स्कोर बना कर आउट हो गई। जिसमे रेखा मीणा ने शानदार नाबाद 55 रन बनाए।
मेडिकल की टीम ने 13 ओवर में ही मैच जीत लिया जिसमें सपना ने 44 रन बनाए। सपना को वीमेन ऑफ दी मैच का अवॉर्ड दिया गया। विजेता और उपविजेता टीमो को स्निग्धा श्रीवास्तव, अध्यक्षा उत्तर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन, बीकानेर ने ट्रॉफी प्रदान की।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply