IMG 20230529 WA0011

मोहल्लेवासियों ने माना नीरज के पवन को धरती का भगवान

5
(1)

बीकानेर । पिछले कई दशकों से गंदगी का आलम झेल रहे पाबूबारी क्षेत्र में रह रहे नागरिकों के झुर्रियों भरे चेहरे पर मुस्कान और खुशी के आंसू छलक पड़े जब खुद नीरज के पवन ने उपस्थित होकर मोहल्लेवासियों को इस गंदगी से निजात दिलाने का बीड़ा उठाया ।

मोहल्लेवासियों ने बताया कि पिछले कई दशकों में हमारे पूर्वजों ने हर जगह घूमकर इस गंदे नाले से निजात दिलाने हेतु गुहार लगाई लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी और अपने मोहल्ले व अपनी गली को साफ सुथरा देखने की तमन्ना मन में लिए वो दुनिया छोड़कर चले गए । वर्तमान में बीकानेर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों का बीकानेर के विकास के प्रति भाव देखकर मोहल्लेवासियों को उम्मीद की किरण नजर आई तब प्रतिनिधिमंडल ने संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से इस समस्या से निजात दिलवाने हेतु गुहार लगाई जिसका परिणाम सकारात्मक निकला और वर्षों से नारकीय जीवन जी रहे क्षेत्रवासियों को इस समस्या से छुटकारा मिल सका ।

कार्यवाही के दौरान हर नागरिक खुद को संभागीय आयुक्त के नाम के जयकारे लगाने से रोक नहीं पाया और कई नागरिकों ने संभागीय आयुक्त को धरती का भगवान तक कह डाला । क्षेत्रवासियों का प्रतिनिधिमंडल आज संभागीय आयुक्त से मिला और धन्यवाद स्वरूप बुके भेंट कर कृतज्ञता जताई । इस अवसर पर नारायण पारीक, शिवप्रसाद जोशी, रमेश सुथार, सूरज सोनी, मदन सोनी, बंशीधर सोनी, प्रकाश मारू एवं नवरत्न सोनी आदि उपस्थित हुए ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply