BikanerExclusiveSociety

खत्री मोदी समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह हर्षाेल्लास से सम्पन्न

0
(0)

गौरव सम्मान समारोह में समाज के बड़े कारोबारी व उद्योगपति रहे प्रेरणा स्रोत 

बीकानेर। स्थानीय रवीन्द्र रंगमंच में मोदी समाज के द्वारा गौरव सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि बी एस खत्री सेवानिवृत महाप्रबंध भारतीय रिजर्व बैंक, विशिष्ट अतिथि रामकृष्ण खत्री, नगर विकास न्यास सचिव यशपाल आहूजा,  समाजसेवी उद्योगपति अरूण मोदी, अशोक मोदी, श्रीमति अंजना खत्री, कार्यक्रम अध्यक्ष राम अरोड़ा, अनुज मोदी, ओमप्रकाश मोदी व भवानीशंकर मोदी उपस्थित रहे। आज के कार्यक्रम में समाज की लगभग 80 प्रतिभाओं को उनकी विशेष उपलब्धियों के लिये सम्मानित किया गया। गौरव सम्मान समारोह में समाज के बड़े कारोबारी व उद्योगपति युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत रहे।

IMG 20230522 WA0013

अरूण मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे व्यक्तित्व में काम करने की और विचार करने की एक इन्डीविजुअल कैपेसिटी है जिसे टोटल कलेक्टिव कैपेसिटी में कन्वर्ट करके काम करना होगा। बिना सरकारी सहयोग से अपनी कर्मठता और ईमानदारी से मेहनत कर के अपना विकास करना होगा जिसके लिए हमारे समाज का अखिल भारतीय स्तर पर मजबूत संगठन बनना आवश्यक है।

समाज को संगठित करने का उद्देश्य अब हर खत्री समाज के व्यक्ति का मुख्य उद्देश्य होना चाहिए। संगठन की विचारधारा ही सर्वोपरी होनी चाहिए। साथ ही मोदी ने समाज के बंधुओं से निवेदन है कि सभी एकजुट हो कर अपने समाज का विकास करते हुए देश के विकास में भागीदार बने।

राम अरोड़ा ने समाज की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला तथा जल्द ही समाज के नये भवन के निर्माण शुरू होने की घोषणा भी की। मुख्य अतिथि बी एस खत्री ने कहा कि आज के युवा को मातृभूमि से जुड़कर पूरे देश का नाम आगे बढ़ाने का आहवान किया।

किशनलाल मोदी के पुत्र यशस्वी मोदी को अमेरिका की एक विश्वविख्यात विश्वविद्यालय से मास्टर डिग्री प्राप्त कर वालमार्ट कम्पनी में 2 करोड़ के पैकेज पर नियुक्त होने पर सम्मानित किया गया। अन्नपूर्णा मोदी को भी अमेरिका में बहुराष्ट्रीय कम्पनी में नियुक्त होने पर सम्मानित किया गया।

विभिन्न विषयों में पीएचडी कर चुके युवा, प्रतियोगी परीक्षाएं पास कर सरकारी सेवा में नियुक्त होने वाले युवाओ का, विभिन्न खेलों के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर समाज का नाम रौशन करने पर भी समाज के युवाओं का सम्मान किया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply