Picsart 22 05 28 13 08 46 068

करोड़ों खर्च कर इस भवन को लगा दिया ताला

0
(0)

बीकानेर । करोड़ों का खर्च करके वसुंधरा सरकार के समय बना करणी नगर स्थित अंबेडकर भवन ताले में बंद अवयवस्था का शिकार हो रहा है। भवन तथा भवन के साथ बना पार्क किसी काम नहीं आ रहा है। कॉलोनी वासियों ने इस भवन को न्यूनतम किराए पर देने की मांग की है। इस पर वंदे मातरम टीम ने भवन का मुआयना किया।
बी ब्लॉक करणी नगर लालगढ़ में बना अंबेडकर भवन पिछले 2 साल से बंद पड़ा है। सरकार इस भवन को शादी विवाह या सामाजिक कार्यों के लिए उपयोग ले सकती है। बंद पड़े भवन के गेट के आगे झाड़ियां फैल चुकी हैं। बगीचा सूख रहा है। रखरखाव नहीं होने से पार्क की स्थिति दिनोंदिन खराब होती जा रही है।

वंदे मातरम टीम के विजय कोचर, श्यामसुंदर शारडा, कन्हैया लाल पंवार, मनोज माहेश्वरी आदि टीम ने भवन की स्थिति पर चिंता प्रकट करते हुए संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से बात की तथा अंबेडकर भवन को प्रशासन द्वारा सुध लेने की बात कही। उन्होंने बताया कि शादी विवाह या अन्य समारोह में इस भवन का न्यूनतम किराया लगभग 40 से 50 हजार रुपए रोज के हिसाब से मिल सकता है। वीकर सेक्शन को और कम रेट में भी दिया जा सकता है। वंदे मातरम टीम ने आयुक्त से इस सरकारी संपत्ति के उचित उपयोग हेतु आग्रह किया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply