BikanerExclusiveSociety

शहर में पुष्करणा सावे को लेकर लगने लगें स्वागत फ्लेक्स व होर्डिंग

5
(1)

बीकानेर। सामाजिक संस्था रमक झमक द्वारा फ्लेक्स हाॅर्डिंग के जरिए शहरवासियों को शहर को स्वच्छ व स्वस्थ रखने तथा कोरोना गाइड लाइन की पालना को लेकर जागरूक किया जा रहा है। इन फ्लेक्स के जरिए पुष्करणा सावे को लेकर स्वागत की तैयारियां परवान पर है। रमक झमक के प्रहलाद ओझा ने तन-मन से प्रेक्टिकल वर्क से जुड़ने अथवा समर्थन कर संस्था का हौसला बढ़ाकर सेवा सत्कार में और अधिक गति देने में भी अपनी सकारात्मक भूमिका अदा करने के इच्छुकों से जुड़ने का आह्वान किया है। इसके लिए मोबाइल नंबर 9460502573 पर संपर्क किया जा सकता है।

ऊर्जा मंत्री ने किया रमक झमक के फ्लैक्स का विमोचन
बीकानेर। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सर्किट हाउस में पुष्करणा ब्राह्मण समाज के सामूहिक सावे से संबंधित रमक झमक संस्था के फ्लैक्स का विमोचन किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि पुष्करणा समाज का सामूहिक सावा मितव्ययता और परंपराओं के संरक्षण के दृष्टिकोण से पूरे देश के लिए एक मिसाल है। सावे के दौरान शहरी क्षेत्र में एक ही दिन में बड़ी संख्या में विवाह होते हैं। समाज द्वारा सदियों से इस परंपरा का निर्वहन किया जा रहा है तथा इस परंपरा को आगे बढ़ाने में रमक झमक जैसी संस्थाओं का सराहनीय योगदान है। उन्होंने कहा कि सावे के दौरान शहर में निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। साथ ही अन्य व्यवस्थाओं में भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने सावे के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखने का आह्वान किया तथा कहा कि इससे पूर्व सभी पात्र लोग वेक्सीनेशन जरूर करवा लें।
रमक झमक के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरूं’ ने कहा कि यह फ्लैक्स शहर के प्रमुख स्थानों, बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन पर लगाए जाएंगे, जिससे आमजन को कोविड गाइडलाइन की जानकारी हो सके। उन्होंने संस्था द्वारा पिछले तीन दशकों से की जा रही व्यवस्थाओं के बारे बताया।
इस दौरान एडवोकेट गोपाल पुरोहित, समाजसेवी सुशील किराडू, राजू महाराज, सियाणा भैरव मंदिर के पुजारी उम्मेद सिंह मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply