BikanerBusiness

एक मिस काॅल से इंडेन गैस की बुकिंग, सरल व सुगम तरीके से होगी गैस आपूर्ति

0
(0)

बीकानेर 6 जनवरी। इंडियन ऑयल कंपनी की इण्डेंन गैस ने उपभोक्ताओं को सुगम व सुविधापूर्वक गैस आपूर्ति के लिए मिसकाॅल सुविधा शुरू की है। उपभोक्ता अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर से 8454955555 पर मिस काॅल करने पर उनका स्वतः ही गैस सैलेण्डर बुक हो जाएगा।
इंडेन गैस के वरिष्ठ प्रबंधक (बीकानेर बिक्री क्षेत्र), श्रीराम निवास चौधरी ने बताया कि उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए मिस काॅल के अलावा अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 7718955555पर फोन करने, उसके बाद दो दबाकर हिन्दी भाषा चुनकर (आई. वी.आर.एस.) यानि इंटीग्रेटेड वाइस रिकार्डिंग सिस्टम के माध्यम से आट्टो रिकार्डेड 16 डिजिटिल कस्टमर आईडी सुनकर उसके बाद एक दबाकर गैस बुकिंग करवाई जा सकेगी।
चौधरी ने बताया कि उपभोक्ताओं को अपने रजिस्टर्ड फोन में मोबाइल नं. 7588888824 को सेव कर उसमें रिफल टाइप कर वाट्स ऐप करने से भी उपभोक्ताओं को गैस की बुकिंग  करवाकर सरल आपूर्ति प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने बीकानेर शहर की इंडेन की 13 व जिले की 30 गैस एजेन्सियों के संचालकों को निर्देश दिए है कि डिजिटल युग में अधिकाधिक उपभोक्ताओं में जागृृति लाने के लिए जागृृत करें जिससे वे अपनी गैस बुकिंग करवा सकें। उन्होंने मिस काॅल के माध्यम से गैस बुकिंग के लिए प्रत्येक गैस एजेन्सी को पैम्पलेट छपवाकर उपभोक्ताओं में वितरित करने, पोस्टर लगवाने तथा जन सम्पर्क कर बुकिंग के सहज तरीके को अवगत करवाने की सलाह दी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply