BikanerExclusivePolitics

नापासर में शत प्रतिशत मतदान का दिलाया संकल्प

0
(0)

बीकानेर । जिला उद्योग एवं वाणिज्य केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा एवं बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने आगामी 19 अप्रेल को होने वाले लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा आमचुनाव में शत प्रतिशत भागीदारी निभाने के लिए नापासर कस्बे के उद्यमियों, व्यापारियों व आम नागरिकों को मतदान संकल्प दिलवाया।

गोदारा ने बताया कि मतदाताओं को लोकतंत्र में पूरी आस्था तथा लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को रखते हुए स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

पचीसिया ने बताया कि मतदान हम सभी का लोकतांत्रिक अधिकार है और हमें इसका उपयोग करते हुए देश के लिए सरकार का चयन करना है। साथ ही हम सबका यह भी कर्तव्य बनता है कि हम स्वयं मतदान के लिए जाएं और अपने समाज, मोहल्ले व रिश्तेदारों को भी अधिक से अधिक मतदान करवाने हेतु प्रेरित करें। मतदाता को सजगता एवं स्वविवेक का इस्तेमाल करते हुए आने वाले 19 अप्रेल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करते हुए देश का भविष्य चुनना है।

इस अवसर पर नापासर के दमालाल झंवर सुशील झंवर, पूनमचंद झंवर, भंवरलाल लधड़, अंकित झंवर, मूलचंद झंवर, सीताराम तोषनीवाल एवं नापासर के उद्योगपति, व्यापारी व आमनागरिक उपस्थित हुए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply