BikanerExclusivePolitics

कल कामकाज के लिए घर से निकले तो यह खबर जरूर पढ़ें

0
(0)

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को शहर में रोड शो करेंगे। जिसको लेकर आज दिनभर प्रशासन मुस्तैदी के साथ व्यवस्था में लगा रहा। पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा यातायात का मार्ग परिवर्तित किया गया है। प्रशासन द्वारा जैसलमेर से बीकानेर शहर, श्रीगंगानगर, जयपुर जोधपुर की तरफ आने-जाने वाले वाहनों को कोडमदेसर चौराहा-गांधी प्याऊ से मार्ग परिवर्तित कर शोभासर सर्किल से होते हुए श्रीगंगानगर रोड श्रीगंगानगर-जोधपुर बाईपास मार्ग परिवर्तित किया जाएगा । इसी क्रम में श्रीगंगानगर रोड से जोधपुर की ओर आने-जाने वाले वाहनों को श्रीगंगानगर-जोधपुर बाईपास से परिवर्तित किया जायेगा। पूगल रोड से बीकानेर शहर में आने वाले सभी वाहनों को पूगल आरओबी से करनी नगर औधोगिक क्षेत्र होते हुए बीकाजी सर्किल, सूपर मार्केट श्रीगंगानगर रोड की तरफ निकाला जायेगा ।

Screenshot 20231119 205145 Drive

श्रीगंगानगर मार्ग से आने वाले वाहनों को नया बस स्टेण्ड, खेतेश्वर ऑटो मोड़ से मार्ग परिवर्तित (डायवर्ज न) कर पं. दीनदयाल सर्किल, म्यूजियम सर्किल की तरफ निकाला जायेगा। म्यूजियम सर्किल से भीमसेन सर्किल की ओर जाने वाले वाहनों को पंडित दीनदयाल सर्किल से मार्ग परिवर्तित (डायवर्जन) कर करनी नगर-गांधी कॉलोनी की तरफ परिवर्तित (डायवर्जन) किया जाएगा । जयपुर रोड से आने वाले वाहन जो जूनागढ़, पब्लिक पार्क को जाएंगे जिन्हे म्यूजियम से अम्बेडकर सर्किल की तरफ से रानीबाजार को निकाला जाएगा ।

पब्लिक पार्क, केईएम रोड पर वाहनों का प्रवेश बन्द रहेगा। नत्थूसर गेट से गोकुल सर्किल की ओर आने वाला मार्ग पूर्णतया बन्द रहेगा। प्रधानमन्त्री के कार्यक्रम में आने वाले आमजन के वाहनों के लिए जयपुर रोड से आने वाले वाहनों को राजकीय डूंगर कॉलेज में, राजकीय पोलोटेक्निक कॉलेज में, नोखा की तरफ से आने वाले वाहनों को रेलवे ग्राउण्ड, मेडिकल कॉलेज की तरफ, पूगल व गजनेर की तरफ से आने वाले वाहनों को एमएम ग्राउण्ड में पार्क करवाया जाएगा। भारी वाहनों का बीकानेर शहर में प्रवेश दिन में पूर्व से ही निषेध है। जिला बीकानेर पुलिस वाहन चालकों से अपील कि है कि जूनागढ़ भ्रमण के लिए आने वाले सैलानी 20 नवंबर को दोपहर 12 बजे से पूर्व ही भ्रमण करे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply