BikanerExclusivePolitics

कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी का ग्रामीण क्षेत्र और देशनोक में हुआ स्वागत

0
(0)

*देशनोक पालिका क्षेत्र में रैली के रूप में जनसमूह भाटी के रहा साथ*

*मां करणी मंदिर में किये दर्शन* कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने देशनोक में जनसंपर्क करने से पूर्व मां करणी मंदिर में दर्शन कर मां करणी का आशीर्वाद लिया। उन्होंने मां करणी मंदिर के बाहर दुकानों पर जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान उन्होंने गत 5 सालों में देशनोक में हुए विकास कार्यों की जानकारी दी और कहा कि कांग्रेस सरकार अपने विकास कार्य और जनकल्याणकारी योजनाओं के नाम पर इस चुनाव में आपके द्वार पर है। विकास के इस क्रम को जारी रखने के लिए राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बनानी है।

बीकानेर, 19 नवम्बर। पिछले पांच सालों में श्रीकोलायत में विकास किया है। विभिन्न विकास कार्यों पर 2600 करोड़ रूपये खर्च कर विकास के काम होने से श्रीकोलायत विधानसभा में ख़ुशी का माहौल है। आम और ग़रीब आदमी में कांग्रेस की विभिन्न योजनाओं के प्रति विश्वास बढ़ा है। क्षेत्र में सात राजकीय कॉलेज शुरू होने की वजह से हमारे बच्चे भी अब सरकारी कॉलेज और अंग्रेज़ी मीडियम स्कूल में पढ़ रहें है। आपका वोट सिर्फ़ एक वोट नहीं है, आने वाले सुनहरे कल का हस्ताक्षर है। भूल से भी आपका वोट किसी ऐसे प्रत्याशी या अराजक तत्व को मत देना जिसका परिणाम भविष्य में हमारे बच्चों को भुगतान पड़े। श्रीकोलायत में विकास और उमंग की इस धारा को लगातार बनाये रखने का यह सही समय है। हमारा वोट विकास के लिए होना चाहिए।
यह विचार कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने अपने जनसंपर्क के दौरान व्यक्त किया।
कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने रविवार को अपना चुनावी जनसंपर्क अभियान जारी रखते हुए आंबासर, सुजासर व गीगासर में चुनावी सभाएं की। इसके वे बाद देशनोक पहुंचे। जहां उन्होंने देशनोक की नेहरू बस्ती, वार्ड संख्या 3, 7, 10, 11, 16 के अलावा सदर बाजार व मदरसा में सभा कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की । इस दौरान उन्होंने देशनोक और ग्रामीण क्षेत्र में हुए विकास कार्यों पर प्रकाश डाला।

Screenshot 20231119 205145 Drive

भंवर सिंह भाटी ने देशनोक के विभिन्न वार्डों के मोहल्ले में पैदल जनसंपर्क किया। देशनोक में उनका जगह-जगह स्वागत किया और उन्हें फूलमालाएं पहनाई। बाजारों में जनसमूह ने उनके साथ पैदल चलते कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जय कार्य लग रहे थे। भाटी का जगह-जगह सत्कार हुआ। भंवर सिंह भाटी रैली के रूप में विभिन्न मार्केट में आमजन से बड़ी आत्मिता के साथ मिले। उन्होंने इस दौरान जनसभाएं की और देशनोक में हुए विकास कार्यों के नाम पर जनता जनार्दन से फिर से आशीर्वाद देने के लिए कहा।

उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि देश में राजस्थान ही एक ऐसा प्रदेश है जिसने मनरेगा की तर्ज पर शहरी क्षेत्र में शहरी रोजगार गारन्टी योजना शुरू कर बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार दिया। उन्होंने देशनोक में उच्च शिक्षा,सामान्य शिक्षा, सड़क, पानी-बिजली, खेल मैदान, चिकित्सा और गली-गली में सड़कों का जाल बिछाने के काम करवाए जाने की जानकारी इन सभाओं में दी।
इस दौरान नगर पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश मूंधड़ा,डॉ गुणा राम सार्दुल,पार्षद सीमा देवी,पार्षद सहस्त्रकीरण दान,गजानंद स्वामी,देशनोक कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश शर्मा, एडवोकेट संजय गोयल, रामेश्वर जाम, अमर सुख पंवार, प्रकाश जाम, रामनिवास गोदारा, अशोक कुमार, किशन राम, कमल , गोकुल नाई,जमाल खान, भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष रामनिवास गोदारा झंवरलाल सेठिया, डॉ तनवीर मालावत, मोहन दान आदि ने भंवर सिंह भाटी के साथ मतदाताओं से जनसंपर्क किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply