BikanerBusinessExclusive

बीकानेर में इस दीपावली नई मिठाईयों व स्वाद से परिचित होंगे ग्राहक

0
(0)

बीकानेर। इस बार दीपावली मिठाई कारोबारियों के लिए बड़ी उम्मीदें लेकर आ रही है। वहीं ग्राहकों को भी नई मिठाईयों से परिचित होने का मौका मिलेगा। दो तीन सालों से जहां कोरोना के कारण दुकानदारों को नुकसान उठाना पड़ा था। वहीं इस बार ग्राहकों के उत्साह के चलते बाजार पूरे परवान पर है। मिठाई की दुकानों को भव्य तरीके से रंगबिरंगी रोशनी से डेकोरेट किया गया है। लकड़ी के बाॅक्स में चटक कलर व बारीक कारीगरी के साथ मिठाईयों की पैकिंग तो बेहद ही लुभावनी नजर आ रही है।   

कारोबारियों ने इस दीपावली को लेकर मिठाईयों में कई नवाचार किए हैं। महज एक सप्ताह पहले नये स्वाद के साथ मिठाईयों को बाजार में उतारा है।. ड्राइफ्रूट, मैदा व शहद के मिश्रण से तैयार नई मिठाई टर्कीश बकलाव स्वाद में कूरकूरी व बेहद लजिज है। टूटी फ्रूटी बर्फी, पान जैसे टैस्ट में पान काजू कतली व क्रीम बटर बर्फी इस बार ग्राहकों को खूब लुभाएगी।

ये हैं भाव (रूपए प्रति किग्रा) 

टर्कीश बकलाव 1200
टूटी फ्रूटी बर्फी 500 
पान काजू कतली 840
क्रीम बटर कतली 550

कारोबारियों का कहना है-
सारा ध्यान पैकेजिंग और क्वालिटी आॅफ प्रजेंटेशन पर है। दीपावली पर्व को लेकर कस्टमर्स के लिए हर प्राइस रेंज में गिफ्ट हेम्पर की व्यवस्था की है। प्रोडक्शन भी अच्छा है। कोरोना के बाद इकोनमी धीरे-धीरे ग्रो कर रही है। इसलिए बाजार शानदार रहेगा।
– विनीत अग्रवाल, बीकानेर भुजिया भंडार, जस्सूसर गेट

धनतेरस व दीपावली पर ग्राहकों के स्वाद व जरूरत के अनुसार मिठाईयों की सभी वैरायटी उपलब्ध करवाई है। गिफ्ट हेम्पर व प्रीमियम क्वालिटी के कूकीज सहित स्पेशल डिश भी उपलब्ध करवाई है। खास सोन पापड़ी विभिन्न पैकिंग में उपलब्ध है। हमारा क्वालिटी, स्वाद व पैकेजिंग पर विशेष ध्यान रहा है।
– योगेश खंडेलवाल, खाओसा फूड्स प्रा.लि., बीछवाल औद्योगिक क्षेत्र

पंच पर्व को लेकर हमने सभी तैयारियां कर ली है। सभी प्रकार की मिठाई, गिफ्ट हेम्पर्स, ड्राइफ्रूट बाॅक्स, फेंसी स्वीट्स , काॅम्बो बाॅक्स उपलब्ध कराए हैं। इस बार बढ़िया ग्राहकी की उम्मीद है। फर्म में इस दीपावली पर कई नई वैरायटियां लांच की है। खासकर टर्कीश बकलाव जिसकी बाहर से भी डिमांड आ रही है।
– राजेन्द्र अग्रवाल, रूपचंद मोहनलाल, जस्सूसर गेट के बाहर

दीपावली को लेकर शुद्ध देशी घी व छैने की मिठाईयां तैयार की गई है। ग्राहकों की सेहत का ख्याल रखते हुए स्वच्छता व गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखते हैं। शादियों व पार्टियों के लिए ऑर्डर भी लिए जाते हैं। कोरोना से सेल डाउन रही। इस बार बढ़िया ग्राहकी की उम्मीद है। – मनुजी, मनु फूड प्रोडेक्ट्स, जवाहर नगर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply