Picsart 22 05 21 20 18 56 428

राष्ट्रीय तीरंदाज कुमावत को मिला विश्व स्तरीय खेल उपकरण

0
(0)

*ऊर्जा मंत्री ने विधायक कोटे से 4.65 लाख रुपए दिए*

बीकानेर 21 मई। ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने अपने विधायक कोटे से जिले के पैरा नेशनल तीरंदाज प्रेम रतन कुमावत को आज सर्किट हाउस में विश्व स्तरीय खेल उपकरण धनुष प्रदान किया।
ऊर्जा मंत्री ने तीरंदाजी उपकरण धनुष के लिए 4 लाख 65 हजार रूपये विधायक कोष से स्वीकृत किए थे। गौरतलब है कि 11 अप्रैल को कोलायत पंचायत समिति में आयोजित जन सुनवाई में ऊर्जा मंत्री भाटी से प्रेम रतन ने मुलाकात कर धनुष उपलब्ध करवाने की मांग की थी।

राष्ट्रीय पैरा ओलंपिक तीरंदाज प्रेम रतन कुमावत ने हाल ही में जींद (हरियाणा) में आयोजित राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर जिले का नाम रोशन किया था। ऊर्जा मंत्री द्वारा की गई अपनी घोषणा के अनुरूप आज धनुष मिलने पर आभार जताते हुए कुमावत ने कहा कि अब उसकी खेल प्रतिभा को बढ़ाने का और अधिक अवसर मिलेगा।

ऊर्जा मंत्री ने कुमावत का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि राज्य सरकार खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का हरसंभव सहायता दे रही है। खिलाड़ियों को चाहिए कि वे कठिन मेहनत कर आगे बढ़े। खेल संसाधानों की कमी नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि खेलों के जरिए खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए हर संभव मदद उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों से खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं मिल रही है।

इस अवसर पर पंचायत समिति कोलायत के लेखाधिकारी भंवरलाल शर्मा, झंवर लाल सेठिया,पूर्व प्रधान गणपत आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर कोलायत पंचायत समिति की खारी-गंगापुरा से प्रेमरतन कुमावत को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे जिला परिषद सदस्य पुरखा राम गेदर, पंचायत समिति सदस्य हजारी राम, पंचायत समिति सदस्य अमोलख राम सहित मांगीलाल लखेसर, ओम प्रकाश गेदर, उप प्रधान कोलायत रेवंत संवाल, लालचंद गेदर ने तीरंदाज कुमावत की सहायता करने पर ऊर्जा मंत्री का आभार व्यक्त किया।
—-

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply