BikanerBusinessExclusive

बैंक आफ इंडिया का 25 तक 26.22 करोड रुपए का ऋण वितरण का लक्ष्य

0
(0)

– कस्टमर आउटरीच प्रोगाम आयोजित

बीकानेर, 11 नवंबर। आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत बैंक ऑफ इंडिया जयपुर आंचल के बीकानेर क्षेत्र कार्यालय में कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया।
बैंक ऑफ इंडिया के एमडी एंड सीईओ ए के दास ने ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बताया कि बैंक द्वारा 8 नवंबर से 11 नवंबर के दौरान जयपुर, जोधपुर, लुधियाना, दिल्ली, अमृतसर एवं चंडीगढ़ में आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया। महाप्रबंधक अरुण कुमार जैन ने बताया कि कोविड काल में बैंक द्वारा रिटेल, लघु एवं मध्यम इकाइयों तथा कृषि क्षेत्र में अतिरिक्त ऋण सुविधाएं तत्काल प्रदान की गई, जिससे ग्राहकों को आर्थिक रूप से संबल मिला। प्रबंधक वैभव आनंद ने बताया कि 18 नवंबर से 25 नवंबर के दौरान 26.22 करोड रुपए का जीईएसएल ऋण वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है।
बीकानेर क्षेत्र प्रबंधक डॉ भंवरलाल हर्ष ने कार्यक्रम का संचालन किया और ग्राहकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं के 50 से अधिक ग्राहक, शाखा प्रबंधक एवं अधिकारियों ने भाग लिया ‌। कार्यक्रम में बीकानेर शाखा के मुख्य प्रबंधक मनोज शर्मा ने सरकार की विभिन्न योजनाओं मुद्रा ऋण, पीएम स्वनिधि ऋण, प्रधानमंत्री एवं रोजगार योजना ऋण तथा बैंक द्वारा दिए जाने वाले सभी प्रकार के ऋण की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में लोकेश सोलंकी ने भी विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी।उप आंचलिक प्रबंधक के के मिश्रा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। आउटरीच प्रोग्राम के दौरान बीकानेर क्षेत्र कार्यालय के अधीन शाखाओं द्वारा 171 किसानों को 4.36 करोड़ रुपए, 155 व्यवसायियों को 4.48 करोड़ रुपए, 58 ग्राहकों को 4.60 करोड़ रुपए के आवास एवं वाहन ऋण तथा 118 व्यक्तियों को 2.69 करोड रुपए स्वर्ण ऋण स्वीकृत किए गए। इसके अतिरिक्त वाहन, आवास, लघु एवं मध्यम इकाइयों तथा कृषि क्षेत्र में 2.51 करोड रुपए स्वीकृत एवं वितरित किए गए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply