BikanerEntertainmentExclusive

बीकानेर कॉट्योर शो 21 को, रॉयल और हेरिटेज का देखने को मिलेगा खूबसूरत समावेश

0
(0)

बीकानेर। राजस्थान की धरोहर आज पुरे विश्व में अपनी असीम छाप छोड़े हुए है, ऐसे में इस खूबसूरत इतिहास और यहां के राजसी अंदाज़ को ग्लैमर और फैशन के साथ एक नए आयाम देने की कोशिश की जा रही है। ये कहना था बीकानेर कॉट्योर शो के डायरेक्टर गौरव गौड़ का, मौका था बीकानेर कॉट्योर शो के लुक लॉन्च आयोजन का। शनिवार को जोधपुर बाइपास स्थित श्री गणेशम रिसोर्ट में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में शो के डिज़ाइनर्स, मॉडल्स और सेलिब्रिटीज ने शो से जुड़ी अधिक जानकारी दी। शो से जुडी तैयारियों के बारे में गौरव ने बताया कि शो में 9 सीक्वेंस किए जाएंगे। जिसमें ट्रेडिशनल, इंडो वेस्टर्न और पार्टी वियर गारमेंट्स का कलेक्शन प्रस्तुत किया जाएगा। इन सभी की झलक देते हुए हमने आज का लुक लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन किया। 21 फरवरी को भव्य स्तर पर किए जा रहे इस फैशन शो में कई सेलिब्रिटीज देखने को मिलेगी जिसमें बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और यू ट्यूब सेंसेशन चार्वी तान्या दत्ता, साउथ फ़िल्म सिलेब्रिटी कृति गर्ग, सुपरमॉडल दिव्या कासलीवाल और लिवा मिस दिवा 2020 नेहा जैसवाल शो स्टॉपर के रूप में रैम्प पर फ़ैशन के जलवे बिखेरेंगी। इस दौरान रविवार को शो की शुरुआत नीतू भूतरा के कलेक्शन के साथ होगी इस सीक्वन्स में चार्वी तान्या दत्ता शोस्टॉपर रहेगी। सेकंड सीक्वन्स में डिज़ाइनर सपना शर्मा का ट्रेडिशनल वियर राउंड होगा जिस के लिए दिव्या कासलीवाल शोस्टॉपर रहेंगी। शो के तीसरे सीक्वेंस में मोदी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने अपने कलेक्शन को मंच पर शोकेस करेंगे, जिसमें स्टूडेंट्स द्वारा तैयार किए गए गारमेंट्स मॉडल्स ने रैंप पर प्रस्तुत किया जाएगा। इसी के बाद श्री अम्बिका फ़ैशनस सीक्वेंस में नेहा जैसवाल शोस्टॉपर रहेंगी। एमएन ज्वेलरी से ज्वेलरी डिज़ाइनर ने अपनी ट्रेडिशनल, फ्यूज़न और पार्टी वियर ज्वेलरी कलेक्शन को डिस्प्ले किया इस दौरान स्वाति जांगिड शो स्टॉपर रहेंगी। शो में आगे गुरुकुल आइएनएफडी के स्टूडेंट्स अपने परिधान शोकेस करेंगे, जिसमें रिया सेन शो स्टॉपर रहेंगी। इसके बाद अपना मेन्स कलेक्शन डिस्प्ले करते हुए रजवाड़ी मेल ने रैम्प पर चार चाँद लगा देंगे। शो के आखरी दो सीक्वल में निर्मल साड़ीज़, और ब्राइडल वियर डिज़ाइनर रेणु शर्मा ने अपने कलेक्शन का डिस्प्ले किया जिसमें एक्ट्रेस आकांश भल्ला और कृति गर्ग शो स्टॉपर रहेंगी।
इस दौरान बीकानेर कॉट्योर शो के प्रस्तुतकर्ता मृगराजसिंह भाटी और बीकानेर कॉट्योर शो के डायरेक्टर यशील पंडेल ने भी मुख्य रूप से शिरकत की। ज़ी टीवी के राजा बेटा फेम और एफएम पॉकेट के एपिसोड्स से प्रसिद्ध हुई एक्ट्रेस आकांशा भल्ला और सुपरमॉडल स्वाति जांगिड़ भी उपस्थित रही। शो से जुडी जानकारी देने के लिए सभी नौ डिज़ाइनर्स ने अपने सीक्वेल के साथ अपने कलेक्शन की भी जानकारी दी।
प्रस्तुतकर्ता मृगराजसिंह भाटी और बीकानेर कॉट्योर शो के डायरेक्टर यशील पंडेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में हमने राजस्थान के अलग अलग शहरों से डिज़ाइनर्स, मॉडल्स को मंच प्रदान करने के साथ प्रधान मंत्री मोदी जी की वॉकल फॉर लोकल को पूरी सहमति दिखाई है। साथ ही पिछले साल आई आपदा से उभरते हुए राजस्थान के कौशल और कारीगिरी को उभारने की कोशिश की है। चूंकि अभी भी कोरोना पूरी तरह से नहीं गया है इसके लिए कार्यक्रम में सभी के लिए मास्क अनिवार्य होगा। साथ ही सोशल डिस्टन्सिंग के साथ ही आयोजन स्थल में सैनीटाइज़ेशन और सरकार द्वारा दिए गए नियमों का पूर्ण पालना की जाएगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply