Screenshot 20210120 143432 PhotoEditor

अमेरिकन संस्था आईएएफ ने बीकानेर के पुरोहित बंधुओं को बनाया स्थाई सदस्य, American institution IAF made Purohit brothers of Bikaner permanent members

0
(0)

बीकानेर। बीकानेर के युवा ज्योतिषियों मानव पुरोहित व जयदीप कुमार को अमेरिका(usa) की इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन  INTERNATIONAL ASTROLOGY FEDERATION INC (USA) का स्थाई सदस्य बनाया गया है। इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन अमेरिका (यूएसए) के  प्रेसिडेंट पेगी विलमोट बेकर, director  ms.peegy wilmott bakar texax (USA) चेयरमैन यूएसए डीवाईनी chairwomen Florida ms.deewyne डायरेक्टर इंडिया डॉ दिवाकरण इंडिया चेप्टर के वाइस प्रसिडेंट डॉ शंकरनारायण शर्मा एवम डॉ नन्दकिशोर पुरोहित के संयुक्त हस्ताक्षरों से जारी नियुक्ति पत्र में दोनों युवा ज्योतिषियों को यह सदस्यता प्रदान की गई है।

उल्लेखनीय है कि मानव पुरोहित को ज्योतिष, वास्तु, न्यूमैरोलॉजी अंक ज्योतिष  में तथा जयदीप कुमार पुरोहित को ज्योतिष, हस्तरेखा व पयरावास्तु के क्षेत्र में उनके कार्य अनुभव के आधार पर उच्च स्तर पर विश्लेषण के पश्चात यह सदस्यता देने का निर्णय किया गया।

मानव पुरोहित व जयदीप पुरोहित का लाइफ टाइम मेंबर बनाने का अनुमोदन इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन के इंडिया के केरला भारत से डायरेक्टर प्रदीप कुमार व डायरेक्टर दिव्या पिलाई हरीश ने किया। फेडरेशन के इंडिया चेप्टर के वाईस प्रेजिडेंट दिव्या हरीश पिलाई  ने एक जानकारी में बताया कि युवाओं के कार्यों का विश्व भर को लाभ मिले और उनकी योग्यता में निरंतर वृद्धि हो इसके लिए फेडरेशन योग्य पंडितों को लाइफ टाइम सदस्यता प्रदान करता है। वाइस प्रेसिडेंट डॉ नन्दकिशोर पुरोहित ने बताया कि  आगे के समय में आईएएफ के सभी ज्योतिष, वास्तु, पाईरा वास्तु, न्यूमैरोलॉजी हस्तरेखा शास्त्र से संबंधित संस्था के कार्यों को ये दोनों युवा पंडित  मिलकर के देखेंगे। उल्लेखनीय है कि मानव पुरोहित जयदीप कुमार पुरोहित के इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन यूएसए के लाइफ मेंबर बनने पर बीकानेर सहित संपूर्ण देश से अनेक लोगों ने प्रसन्नता जताई है।  

#American #institution #IAF  #Bikaner #permanentmembers

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply