आईआरसीटीसी ने दक्षिण भारत की सुपर लग्जरी ट्रेन गोल्डन चेरियट में दी भारतीय टूरिस्ट के सपने को साकार करने के लिए अकल्पनीय छूट IRCTC gives unimaginable discounts to realize the dream of an Indian tourist in the Golden Chariot, the super luxury train of South India

0
(0)

बीकानेर। दक्षिण भारत की लग्जरी ट्रेन गोल्डन चेरियट ट्रेन में सफर करना हर भारतीय टूरिस्ट का सपना होता है तथा इस सपने को साकार करने के लिए आईआरसीटीसी ने इस ट्रेन के किराए में 35 परसेंट डिस्काउंट देने की घोषणा की है। सोने पर सुहागा यह है कि आपके अपने शहर से बेंगलुरु तक का आने जाने का हवाई यात्रा का प्रबंधन मुफ्त में किया जा रहा है। आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील तरनेजा ने बताया कि गोल्डन चेरियट ट्रेन में तमाम लग्जरी सुविधाएं है, जैसे कि भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय व्यंजनों के मिश्रण के साथ सभी भोजन (ब्रेकफास्ट) लंच तथा डिनर, असीमित वाइन और बियर प्रवेश शुल्क के साथ पर्यटन स्थलों का भ्रमण, अनुभवी निदेशक की सेवाएं, वातानुकूलित बसों में भ्रमण, सभी केबिनों में शावर, टेलीविजन और इंफ ोटेनमेंट सिस्टम, सीसीटीवी कैमरे तथा वाईफाई सेवा, धूम्रपान अलार्म सातों दिन 24 घण्टे सुविधा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आईआरसीटीसी अब नए अवतार में आकर्षक पैकेज उपलब्ध करवा रही है। 6 रात/7 दिन अवधि के टूर के किराए में 35 परसेंट छूट के साथ-साथ अपने निकटतम हवाई अड्डे से बेंगलुरु (ट्रेन का प्रस्थान स्थान) का रिटर्न हवाई टिकट भी उपलब्ध करवा रही है। संयुक्त महाप्रबंधक पर्यटन योगेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि राजस्थान से जाने वाले यात्री व्हाट्सएप्प नंबर 9001094705, 8595930997 से यात्रा संबंधी पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस ट्रैन की बुकिंग सुविधा आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

प्राइड ऑफ कर्नाटक और ज्वैल्स ऑफ साऊथ
दक्षिण भारत के प्रमुख शहर बेंगलूरू से गोल्डन चेरियट आईटिनेररी नाम प्राइड ऑफ कर्नाटक और ज्वैल्स ऑफ साऊथ दो प्रमुख सर्किट पर चलायी जाएगी। जिसका सामान्य किराया 3 लाख 20 हजार 130 है जबकि ऑफर किराया 208090 है। प्राइड ऑफ कर्नाटक यात्रा तिथि 14 फरवरी व 14 मार्च 2021 तथा ज्वैल्स ऑफ साऊथ ट्रेन 21 मार्च को चलेगी। यह ट्रेन 7 दिन और 6 रात में सफर करवाएगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply