TID-Logo

शास्त्रीनगर में बढ़ रही चोरी डकैती और लूट की घटनाएं , काॅलोनी में लगवाएं कैमरे Incidents of theft, robbery and robbery in Shastrinagar, get cameras installed in the colony

0
(0)

बीकानेर, 2जनवरी । बीकानेर के शास्त्रीनगर निवासियों ने वर्तमान दौर में बढ़ रही चोरी डकैती और लूट की घटनाओं के मद्देनजर, लोगों की सुरक्षा के लिए परस्पर सहयोग से अत्याधुनिक सुविधाओं से शास्त्री नगर को सुसज्जित किया है।

शास्त्री नगर रेजिडेंट सोसायटी के तत्वावधान में शास्त्रीनगर में प्रवेश के पांच द्वार बनवाये गए ,वही रात्रि प्रवेश एक द्वार से ही रहेगा ।संदिग्ध लोगो की आवाजाही पर नजर रखने के लिए मुख्य सड़क और कॉलोनी में अत्याधुनिक कैमरे लगवाए गए है।

सोसायटी के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया की इन सुविधाओं से लोगों में सुरक्षा बढ़ेगी और आपराधिक घटनाओं को रोकने में मदद मिलेगी ,वही कॉलोनी को हराभरा बनाने के लिए वृक्षारोपण का सघन अभियान भी चलाया जा रहा है।

साथ ही कॉलोनी के पास स्थित नाले को लोहे की फेंसिंग से कवर किया गया है । नवनिर्मित द्वार और सुविधाओं का लोकार्पण जिला कलक्टर नमित मेहता मेयर सुशीला कंवर और पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी रविवार को सुबह 11 बजे करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply