IMG 20201225 WA0028

एक कोचिंग संस्थान जो कोरोना काल में भी फीस में दे रहा है भारी छूट

0
(0)

बीकानेर। कोरोना काल में अधिकांश स्कूल बिना पढ़ाए ही पूरी फीस वसूलने के लिए आतुर नजर आ रहीं हैं। वहीं बीकानेर में एक कोचिंग संस्थान ऐसा भी है जो कोरोना काल में भी फीस में भारी छूट दे रहा है। यह संस्थान है Matrix Institute जो फीस में 60% छूट दे रहा है। इस इंस्टीट्यूट में नया बैच 1जनवरी 2021 से प्रारंभ हो रहा है। लालगढ़ क्षेत्र में स्थित बीकानेर की श्रेष्ठतम क्लासेज में शुमार मेट्रिक्स इंस्टीट्यूट जो विज्ञान, वाणिज्य तथा कला तीनों संकाय में श्रेष्ठतम परिणाम देने वाली इलाके की एक मात्र संस्थान हैं। ‌

संस्था के निर्देशक राजा सर ने बताया है कि संस्थान पर अभिभावकों के अटूट विश्वास और विद्यार्थियों में अध्ययन के प्रति तीव्र लग्न को देखते हुए 1 जनवरी 2021 से NEET के बैंच प्रारंभ किए जा रहे हैं। विद्यार्थियों की मांग को देखते हुए इस दिशा में भी हमारा “A Step Towards success” का ध्येय हैं।

संस्थान विद्यार्थियों व अभिभावकों के विश्वास में सदैव खरा उतरा है। राजा सर का सिर्फ एक मात्र लक्ष्य यहीं हैं कि इस क्षेत्र में शिक्षा का नया स्वरुप देखने को मिलें। शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम को प्राप्त करने के लिए तीनों संकायों में बीकानेर के अपने अपने फील्ड में विषय विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में विद्यार्थी को एक नये आयाम को हासिल करायेंगे। कोरोना महामारी के इस विकट समय में अभिभावकों को भी यह संस्था अपनी ओर से राहत भरा पैकेज दे रहीं हैं, जिसमें फीस में भारी भरकम छूट दी जा रही हैं।
बता दें कि संस्था में कक्षा 9, 10, 11 व 12 के लिए ऑनलाइन क्लासेज की सरकारी गाइडलाइन के अनुसार व्यवस्था की गई है। इन क्लासेज में संस्था आप से वादा करती है कि समय रहते हुए सम्पूर्ण कोर्स को करवा दिया जाएगा। इन सभी कक्षा के विद्यार्थियों को फीस में 60% तक कि छूट दी जा रही हैं।
अभी अपने होनहार बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए और फीस में 60% छूट के साथ 9166531351 पर संपर्क किया जा सकता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply