BikanerSociety

स्वर्ग रथ चालक “नवल किशोर शर्मा” को रॉयल बीकाणा की रॉयल प्रोफाइल में किया सम्मानित

0
(0)

बीकानेर। रोट्रेक्ट क्लब, बीकानेर के अध्यक्ष गौरव मुन्धड़ा एवं सचिव प्रशांत कल्ला ने बताया की समाज में किए गए श्रेष्ठ कार्यों के लिए शुद्धि जन को सम्मानित कर, उनका हौसला अफजाई करने का कार्य निरंतर रूप से किया जा रहा है।

राॅयल प्रोफ़ाइल सम्मान प्रकल्प संयोजक सोमेश सोमानी ने बताया की इसी कड़ी में आज स्वर्ग रथ चालक नवल किशोर शर्मा (भँवर जी) का सम्मान किया गया। इस स्वर्ग रथ का संचालन रोटरी क्लब, बीकानेर द्वारा मरणोपरांत पुण्य आत्माओं को अस्पताल से घर एवं घर से मोक्ष धाम तक पहुंचाने का कार्य न्यूनतम दरों पर किया जाता हैं।

कोरोना महामारी के दरमियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार अंतिम संस्कार के लिए अधिकतम 20 व्यक्तियों की पाबंदी लागू कर दी गई तथा संपूर्ण लॉकडाउन की अवधि में भी दिवंगत आत्माओं को मोक्ष धाम तक पहुंचाने का कार्य निरंतर रूप से स्वर्ग रथ के माध्यम से बीकानेर की जनता को जरूरत के समय उपलब्ध करने तथा उनके बेहतरीन कार्यप्रणाली को देखते हुए चालक नवल किशोर शर्मा का रोट्रेक्ट क्लब, बीकानेर के द्वारा सम्मान कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस किया है।

इस अवसर पर रोट्रेक्ट सदस्यों मे सीए योगी बागडी, केशव बिहानी, अब्दुल समाद खान, प्रद्युम्न पुरोहित, हेमंत बिन्नानी सहित क्लब के अनेक सदस्य मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply