BikanerBusiness

बीकानेर पापड़ भुजिया मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष पद को लेकर विवाद

5
(2)

बीकानेर। बीकानेर पापड़ भुजिया मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष पद को लेकर विवाद की स्थिति बन गई है। एक पक्ष ने केदारनाथ अग्रवाल को कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने इस नियुक्ति को असंवैधानिक बताया है। दोनों पक्षों ने अपना अपना मत रखते हुए प्रेस विज्ञप्तियां भी जारी कर दी है। कारोबारी मक्खन अग्रवाल का कहना है कि हमने सब की सहमति से केदारनाथ अग्रवाल को कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त किया है और सहमति देने वालों की रिकॉर्डिंग भी है। वहीं एसोसिएशन के वर्तमान उपाध्यक्ष रोहित कच्छावा ने कहा कि इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं दी और यह नियुक्ति असंवैधानिक है। कच्छावा ने तो विज्ञप्ति जारी कर अध्यक्ष पद के लिए आवेदन भी मांगे हैं। इसके लिए 10 सितम्बर तक की तिथि भी तय कर दी है। इतना ही नहीं इस संगठन में एक पदाधिकारी द्वारा इस्तीफे देने तक की बातें भी हो चुकी है। कुल मिलाकर बीकानेर के इस कारोबारी संगठन में विवाद गहराता नजर आ रहा है। बता दें कि इस संगठन के अध्यक्ष का दायित्व घेवरचंद मुसरफ संभाल रहे थे, लेकिन पिछले दिनों उनके निधन के बाद यह पद खाली चल रहा है।

यह है कारोबारी मक्खन अग्रवाल पक्ष की ओर से जारी विज्ञप्ति 👇

केदार नाथ अग्रवाल होंगे पापड़-भुजिया मैन्यूफैक्चर्स एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष

बीकानेर। बीकानेर पापड़-भुजिया मैन्यूफैक्चर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे घेवरचंद मुसरफ के आकस्मिक निधन पश्चात् एसोसिएशन से जुड़ी अनेक संस्थाओं के पदाधिकारियों से वार्ता पश्चात् रविवार को लिए गए निर्णयानुसार एसोसिएशन का कार्यवाहक अध्यक्ष जय भारत पापड़ भंडार के केदार नाथ अग्रवाल (लोकतंत्र सेनानी) को मनोनीत किया गया है। जानकारी में रहे कि अग्रवाल एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य भी है।

यह है कारोबारी रोहित कच्छावा की ओर से जारी विज्ञप्ति 👇

बीकानेर पापड़ भूजिया mfg असोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष स्वगीय घेवरचंद जी मुसरफ के आकस्मिक निधन के बाद रिक्त अध्यक्ष पद के लिए 10 सितंबर तक प्रतिनिधियो के आवेदन मांगे गए है। 10 तारिक तक योग्य उमीदवार अपना आवेदन उपाध्यक्ष रोहित कच्छावा को जमा करवा सकते है।
इस दोहरान एक अफवाह भी फैली की कार्यकरी अध्यक्ष की नियुक्ति के उपलक्ष्य में जो कि पूर्णत्या गलत है। अनुचित है। अभी वर्तमान में कार्यकारणी के सदस्यों व अन्य किसी सदस्य की इस हेतु सहमति नही हुवी है। अध्यक्ष का चुनाव निष्पक्ष रूप से चुनावी प्रकिया द्वारा ही किया जाएगा।
भवदीय
रोहित कच्छावा (उपाध्यक्ष)
बीकानेर पापड़ भूजिया मैन्युफेक्चर असोसिएशन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply