BikanerBusiness

नौकरीपेशा के लिए डूडी होंडा लेकर आए है कमाल का ऑफर

5
(1)

बीकानेर। डूडी होंडा अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर लेकर आए है। खास बात यह है कि ये ऑफर हाल ही में लांच किए गए वाहन जैसेकि Activa 6G, Shine और LIVO,SP SHINE जैसे मॉडल्स पर भी लागू होते हैं।
आधी EMI का विकल्प
फर्म के मैनेजिंग डायरेक्टर विजय डूडी ने बताया कि नौकरीपेशा लोगों के लिए डूडी होंडा ईजी EMI का विकल्प लेकर आया है। कंपनी ने IDFC First Bank और HDFC bank,चोला फाइनेंस के साथ फाइनेंस सुविधा के लिए साझेदारी की है। इस दौरान कंपनी के वाहन खरीदने पर ग्राहक को शुरूआती 3 महीनों तक केवल आधी EMI (मासिक किश्त) देनी होगी और इसके बाद आपको हर महीने निर्धारित की गई पूरी किश्त को जमा कराना होगा। अब ग्राहक 36 महीनों तक के लिए वाहन को फाइनेंस करवा सकते हैं।
आसान डाउन पेमेंट
कोरोना संकट के दौरान ज्यादातर लोगों के पास पैसों की कमी है। ऐसे में डूडी होंडा आपके लिए आसान डाउन पेमेंट की ऑप्शन लेकर आए है। इसमें ग्राहक वाहन की कीमत के 95 प्रतिशत तक के अमाउंट को फाइनेंस करवा सकते हैं। यानी कि ग्राहक को वाहन की कीमत का महज 5 प्रतिशत अमाउंट ही बतौर डाउन पेमेंट देनी होगी।
कैशबैक ऑफर
SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए कंपनी ने कैशबैक ऑफर भी दिया है जिसके तहत ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड से ही वाहन की पूरी कीमत को चुका सकते हैं। इस खरीद पर ग्राहक को 5 प्रतिशत तक कैशबैक का भी लाभ मिलेगा। तथा यदि पेटीम से बडौदा बैक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो 10 % तक का कैश बैक मिलता है यह ऑफर्स सीमित समय के लिए है ऑफर्स में कंपनी के मशहूर स्कूटर Activa से लेकर Shine, SP125, Livo, CD110 Dream और हाल ही में लांच की गई Dio स्कूटर भी शामिल है। स्कीम लेने के लिए 7300050030,10,11 सम्पर्क कर सकते हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply