BikanerEducation

जिले के विद्यालय भवनों में प्रवासियों या अप्रवासियों के बिना ही चल रहें क्वारन्टीन केंद्र

0
(0)

– क्वारन्टीन केंद्र चालू रखने की समीक्षा करवाने की मांग

– शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने केन्द्रों के औचित्य पर लगाया प्रश्न चिन्ह
जिला कलक्टर को वस्तुस्थिति से करवाया अवगत

बीकानेर। प्रवासियों या अप्रवासियों के बिना चल रहे क्वारन्टीन केंद्रों के औचित्य को लेकर शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने जिला कलक्टर बीकानेर को ज्ञापन के माध्यम से सवांद करते वस्तुस्थिति से अवगत करवाया।
प्रदेशमंत्री रवि आचार्य ने जिला कलक्टर से संवाद के समय विधालय भवनों में बनाये क्वारन्टीन केन्द्रो को बिना किसी औचित्य के चालू रखकर शिक्षकों को बेवजह की ड्यूटी हेतु पाबन्द करने पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुये वस्तुस्थिति से करवाते हुए समीक्षा का आग्रह किया।
प्रदेश सयुक्त मंत्री सुरेश व्यास ने जानकारी दी कि जिले के अधिकांश केन्द्रों पर एक भी प्रवासी /अप्रवासी पिछले कई दिनों से नही है फिर भी इन केन्द्र के नाम पर उच्च अधिकारियों के नाम पर ड्यूटी हेतु शिक्षकों पर दबाब बनाकर कोविड 19 के नाम पर आदेश जारी कर परेशान किया गया है।
कोविड 19 के नाम पर सेवानिवृत्ति में 11 माह शेष के व्यक्तियों को भी गाइड लाइन के विपरीत लगाया जाकर उनकी बात को अनसुना किया गया हैं।
प्रदेशमंत्री रवि आचार्य ने जिला कलक्टर से सवांद के समय बिना औचित्य के चल रहे सेन्टरों की समीक्षा के आधार पर बन्द कर शिक्षको को उक्त ड्यूटी से मुक्त करने का आग्रह किया
जिला कलक्टर बीकानेर ने अप्रवासियों / प्रवासियों के न होने के बाद भी सेंटरों पर शिक्षको को ड्यूटी के लिये पाबन्द रखने को सैद्धांतिक रूप से गलत माना तथा बिना उपयोगिता के लगी ड्यूटी से शिक्षको को मुक्त करवाने हेतु शिक्षक संघ राष्ट्रीय पदाधिकारियों को आस्वस्त किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply