BikanerExclusiveSociety

पीबीएम व जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को अब नहीं सहनी पड़ेगी गर्मी

0
(0)

*विधायक जेठानंद की अनुशंसा पर बीकानेर जिला उद्योग संघ लगवा रहा है कूलर*

बीकानेर। वर्तमान में बीकानेर में भयंकर गर्मी का प्रकोप जारी है और इस गर्मी से आम नागरिकों व रोगियों को राहत दिलाने में अस्पताल प्रशासन के साथ साथ जनप्रतिनिधि एवं भामाशाह भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। विधायक जेठानंद व्यास द्वारा निरंतर अस्पतालों के निरीक्षण में पाया गया कि इस भयंकर गर्मी में मरीजों के लिए कूलर की सख्त आवश्यकता है। पीबीएम तथा राजकीय जिला अस्पताल में कूलरों की पूर्ति के लिए विधायक द्वारा बीकानेर जिला उद्योग संघ से दोनों अस्पतालों में आवश्यकतानुसार 25 बड़े कूलर लगवाने का आग्रह किया गया। जिस पर बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कूलर आपूर्ति करवाने का आश्वासन दिया।

इसी क्रम में पीबीएम में 12 बड़े कूलर प्रिंसिपल सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज डॉ गूंजन सोनी व पीबीएम अधीक्षक पी के सैनी को भेंट किए गए। अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि उद्योग संघ नर सेवा नारायण सेवा के प्रकल्पों के लिए सदैव अग्रणी रहा है। विधायक जेठानंद के आग्रह पर हमने अपने पदाधिकारियों व सदस्यों की सहायता से जल्द ही दोनों अस्पतालों में कूलर लगवाने का काम पूर्ण कर दिया जाएगा।

उद्योग संघ द्वारा शीघ्र ही शेष कूलर मंगवाकर आवश्यक स्थानों पर लगवा दिए जाएंगे। इस अवसर पर डॉ जितेंद्र आचार्य, श्यामसुंदर सोनी, वीरेंद्र किराड़ू, गोवर्धन दम्माणी, विमल दम्माणी, पिंटू राठी, किशन मूंधड़ा, राहुल राठी, मुरली पुरोहित, मोहनलाल दम्माणी, बृजमोहन राठी व गौरव मूंधड़ा आदि उपस्थित हुए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply