BikanerExclusiveSports

जस्सूसर स्पोर्ट्स और वैष्णव प्रांतीय जयपुर के मध्य 13 को खेला जाएगा खिताबी मुकाबला

0
(0)

राज्य स्तरीय रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता-2024

बीकानेर। वैष्णव ब्राह्मण नवयुवक मण्डल की ओर से राज्य स्तरीय रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता-2024 का आयोजन किया जा रहा है। अध्यक्ष घनश्याम रामावत ने बताया कि सादुल क्लब मैदान में मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुकाबला जस्सूसर स्पोर्ट्स बनाम सिटी पावर हाऊस के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए जस्सूसर स्पोर्ट्स के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरूआत की। निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। जवाब में सिटी पावर हाउस की शुरूआत अच्छी नहीं रही। लगातार विकटों के पतन से टीम लडख़ड़ा गई और 9 विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना सकी। इस मैच में आकाश रामावत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

खेल मंत्री परीक्षित रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आरपीसी गोगागेट बनाम वैष्णव प्रांतीय जयपुर के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वैष्णव प्रांतीय जयपुर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। शुभम वैष्णव ने 101 रनों की शानदार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरपीसी गोगागेट की टीम 95 रन ही बना सकी। इस मैच में शुभम वैष्णव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सचिव राजेश सांडवा ने बताया प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला जस्सूसर स्पोर्ट्स बनाम वैष्णव प्रांतीय जयपुर के मध्य बुधवार को सुबह 10 बजे सादुल क्लब मैदान में खेला जाएगा। संरक्षक महेंद्र साध ने बताया कि मैन ऑफ द मैच विजेताओं को कोषाध्यक्ष द्वारकाप्रसाद रामावत, कपिल रामावत,हरी रामावत,विजय रामावत,दिनेश रामावत,सुमेर रामावत, पवन रामावत, सचिन रामावत आदि ने दिया।
संरक्षक एडवोकेट वेदप्रकाश रामावत ने बताया कि रामावत समाज भवन में कबड्डी प्रतियोगिता-2024 का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में श्री श्याम फाइटर बनाम दादोसा वंशज नाल, मढ़ बनाम मंगलम इलेवन, समंदसर बनाम किंग कोबरा नापासर और श्री बालाजी फाइटर बनाम ओम करणी सांडवा के मध्य खेला जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply