BikanerExclusiveSociety

प्रधानमंत्री ने महिलाओं के जीवन की दशा और दिशा को बदला है- मोहन सुराणा

0
(0)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से देखा शक्ति वंदन अभियान समापन कार्यक्रम

बीकानेर । आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई योजनाएं हमारे देश की महिलाओं को समर्पित है उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, उजाला योजना, मुद्रा लोन योजना, ड्रोन दीदी योजना इत्यादि। स्टार्टअप से लेकर अंतरिक्ष तक महिलाएं आज अपने सपनों को पूरा कर रही है।

लगातार चौथी बार जिला महामंत्री के रूप में कार्यरत मोहन सुराणा ने बताया कि प्रधानमंत्री ने आज महिलाओं के जीवन की दशा और दिशा को बदला है। आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से बीकानेर जिला सोशल मीडिया संसयोजक सीए अंकुश चोपड़ा के गंगाशहर स्थित कार्यालय पर इस कार्यक्रम को महिला मोर्चा की उपस्थिति में देखा।

शहर के पूर्व महापौर नारायण चोपड़ा ने बताया कि देश के प्रधान न केवल महिलाओं के विकास के लिए समर्पित है बल्कि उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया है कि महिला नेतृत्व वाला विकास हो। गंगाशहर मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा ने बताया कि विकास की यह धारा जारी रहेगी यह प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटी है।

शहर महिला मोर्चा अध्यक्ष एवं पार्षद सुमन छाजेड़ ने बताया कि महिलाओं का सम्मान एवं महिला सशक्तिकरण हमारे देश के प्रधान लगातार इस पर कार्य कर रहे हैं और हमें अपने प्रधान पर गर्व की अनुभूति होती है। महिला मोर्चा जिला महामंत्री सरिता नाहटा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की कोशिश से तीन दशक से लटका बिल पास हुआ है जिससे महिलाओं को चुनाव में 33% का आरक्षण मिलेगा। ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष राजाराम ने बताया की कार्यक्रम में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को उनके मोबाइल में नमो ऐप डाउनलोड करवाया एवं उसकी उपयोगिता के बारे में सबको अवगत करवाया।

आज के कार्यक्रम में पूर्व महापौर नारायण चोपड़ा एवं जिला महामंत्री मोहन सुराणा सहित भाजपा युवा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य देवकिशन मारू, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष राजाराम सिंगड, गंगाशहर मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन छाजेड़, महामंत्री सरिता नाहटा, पूर्व पार्षद जमकू देवी, गंगाशहर महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष भानु आनंद, गंगा शहर मंडल उपाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, कैलाश सोनी, कोषाध्यक्ष मूलचंद दैया, वरिष्ठ कार्यकर्ता मुल्तान बेद, भाजपा जिला सोशल मीडिया ससंयोजक सीए अंकुश चोपड़ा सहित विभिन्न भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply