BikanerBusinessExclusive

मोड्यूलर किचन और वार्डरोब में पहचान रखने वाली इवास कंपनी की डीलरशिप बीकानेर में शुरू

0
(0)

बीकानेर। मोड्यूलर किचन और वार्डरोब में अपनी अनूठी पहचान रखने वाली इवास कंपनी की डीलरशिप बीकानेर में शुरू हुई है। किचन स्टूडियो नाम से सिने मैजिक के पास शुरू हुए शो रूम में विभिन्न प्रकार की वैरायटी एक ही छत्त के नीचे उपलब्ध है। शोरूम का शुभारंभ इवास के बिजनेस हैड अतुल वोलकर ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस मौके पर उपस्थित ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि इवास के बिजनेस हैड अतुल ने कहा हमारा प्राथमिक उद्देश्य राजस्थान में उपभोक्ताओं की बदलती प्राथमिकताओं को प्रतिबिंबित करने वाली सेवा प्रदान करके रसोई के डिजाइन और कार्यक्षमता में क्रांतिकारी बदलाव लाना है। नए स्टोर लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य एक उपलब्धि हासिल करना है। मॉड्यूलर किचन और फर्नीचर की बढ़ती मांग के आधार पर बीकानेर में एक मजबूत उपस्थिति और प्रतिष्ठा बनाने के लिए महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी करना है।

20240227 1307393819095867476328153 scaled

इवास डिजाइन प्रक्रिया शुरू करने से पहले आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को ध्यान से सुनने पर जोर देता है, और ऐसा करने से, यह सुनिश्चित होता है कि अंतिम डिजाइन न केवल उपभोक्ता के दृष्टिकोण के अनुरूप है बल्कि उनके रसोई स्थान की विशिष्ट आवश्यकताओं को भी पूरा करता है।.इवास निर्मित पंखे, लाइट, टाइल्स, सेनेटरीवेयर, बाथ फिटिंग, डिजाइनर हार्डवेयर और यहां तक कि मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब में प्रमुख पेशकशों को एक साथ लाकर घर के निर्माण की भावनात्मक यात्रा का जश्न मनाता है। इवास घर को बेहतर बनाने और इस परिवर्तन यात्रा में सुंदरता लाने, इसे कुशल और आनंददायक बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

कंपनी के एजीएम प्रगून शर्मा ने कहा कि उच्च गुणवत्ता वाले समाधान प्रदान करने में अग्रणी के रूप में, इवास मॉड्यूलर किचन उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक नवाचारों और उत्पादों का एक सेट पेश करके सुविधा की ओर बदलाव का नेतृत्व कर रहा है। जो विभिन्न स्वादों और प्राथमिकताओं के अनुरूप मॉड्यूलर किचन और अलमारी समाधानों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है।

यह स्थानीय समुदाय को अत्याधुनिक रसोई समाधान प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह कदम स्थानीय ग्राहकों की आकांक्षाओं के जवाब में आता है जो गुणवत्तापूर्ण मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब चाहते हैं लेकिन वर्तमान में पारंपरिक बढ़ईगीरी तक ही सीमित हैं। यह ग्राहकों को इन-हाउस प्रशिक्षित और कुशल इवास डिजाइनरों को अनुकूलन के लिए उनके घरों पर आने का अनूठा अवसर प्रदान करेगा। स्थानीय डीलर के संचालक कृष्णा विश्नोई ने कहा कि इवास मॉड्यूलर किचन को रणनीतिक रूप से ऐसे बाजार में रखा गया है जो गुणवत्ता और सुविधा चाहता है। रसोई समाधानों में एक नया मानक स्थापित करने से ग्राहकों की संतुष्टि के आश्वासन पर जोर दिया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply