BusinessCOVID19-STATSExclusiveInternational

कोरोना का कहर: चीन की अस्पतालों में लगी लाइनें, श्मशान में जगह नहीं

0
(0)

चीन के अस्पताल में लगी है लाइनें, श्मशान में जगह नहीं, कोविड के नए वैरिएंट ने मचाया कहर: रिपोर्ट। कोरोनावायरस नए-नए रूप बदलकर लगातार सामने आ रहा है।अब कोविड का नया वैरिएंट जेएन.1 दुनियाभर में तेजी से फैल रहा है जिसे लेकर चिंता बढ़ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि चीन में कोविड से मरने वालों की संख्या बहुत बढ़ गई है और कथित तौर पर वहां के श्मशान शवों से भर गए हैं। कोविड का नया सब-वैरिएंट जेएन.1 पिछले महीने से दुनिया भर में फैल रहा है. नया वैरिएंट ब्रिटेन, चीन समेत कई देशों में कोविड का प्रमुख स्ट्रेन बन गया है और भारत में इसके बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है. जेएन.1 को लेकर भारत की चिंता इसलिए भी बढ़ रही है क्योंकि पड़ोसी चीन में इसने तबाही मचानी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चीन के हेनान प्रांत में आठ शवदाह गृह है उनमें 24 घंटे शव जल रहे हैं। 👇

कोविड से बचाव के लिए लें ईम्यूनिटी बूस्टर प्रोडेक्ट्स 👇

कोविड की पहली व दूसरी लहर के दौरान यह बात सामने आई थी कि जिसकी ईम्यूनिटी मजबूत होगी उसके कोविड से लड़ने में सफल रहेगा। तब मार्केट में ईम्यूनिटी बूस्टर प्रोडेक्ट्स काफी निकले और उनसे उपभोक्ताओं को फायदा भी हुआ। अब फिर से कोविड दस्तक दे चुका है। ऐसे में समय पर ईम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए उपाय कर लेने चाहिए। ऐसा ही एक प्रोडेक्ट है 9ई5 प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट। इसमें 30 पाउच आते हैं और रोज एक पाउच का इस्तेमाल करना होता है। यह बहुत ही दमदार उत्पाद है और इसके कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है। यह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबार देता है। कैंसर की प्रथम स्टेज में यह बेहद कारगर है। कुल मिलाकर इसके मल्टी बेनिफिट्स है।

9e5 प्रीमियम हेल्थ ड्रिंक प्राकृतिक प्रमुख सामग्रियों का एक सक्रिय फॉर्मूलेशन है: आंवला, नोनी, एलोवेरा, और 13 अलग-अलग जामुनों का एक अनूठा संयोजन – वाइल्ड बेरी, स्ट्रॉबेरी, ब्लैकबेरी, रास्पबेरी, ब्लैककरेंट, ब्लू बेरी, चेरी, क्रैनबेरी, रेड करंट, एल्डरबेरी, गोजी बेरी, क्रैनबेरी, – सामूहिक रूप से सभी प्रमुख विटामिन, खनिज, एंजाइम, धातु, अमीनो एसिड आदि मौजूद हैं।

लाभ: चेरी: इसमें कम कैलोरी होती है फिर भी पोषक तत्व, विटामिन और खनिज प्रचुर मात्रा में होते हैं। चेरी में एंथोसायनिन होता है जो क्रोनिक दर्दनाक गाउट गठिया, फाइब्रोमायल्जिया (दर्दनाक मांसपेशियों की स्थिति) और खेल की चोटों को कम करता है। चेरी मेलाटोनिन से भरपूर होती है – एक शक्तिशाली एंटी ऑक्सीडेंट जो रक्त-मस्तिष्क की बाधा को आसानी से पार कर सकता है और मस्तिष्क के न्यूरॉन्स पर सुखदायक प्रभाव पैदा कर सकता है, तंत्रिका तंत्र की चिड़चिड़ापन को शांत करता है जो न्यूरोसिस, अनिद्रा और सिरदर्द की स्थिति से राहत दिलाने में मदद करता है। उत्पाद प्राप्त करने के लिए 9509681854 पर संपर्क कर सकते हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply