BikanerBusinessExclusiveSociety

रोटरी अपराइज़ ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया क्रिसमस

0
(0)

बीकानेर। रोटरी अपराइज़ ने इस क्रिसमस पर बीकानेर के स्लम इलाकों और सड़कों पर रहने वाले बच्चों के साथ एक प्यार भरा उत्सव मनाया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य था कि हर बच्चे के चहरे में मुस्कान आ सके ।

रोटरी अपराइज़ की अध्यक्ष प्रियंका गुगलानी और ट्रेज़रर चाँदनी करनानी के नेतृत्व में इस सामाजिक कार्यक्रम में 20 लड़कियों ने उत्साह से हिस्सा लिया। इस क्रिसमस के मौके पर उन्होंने स्लम इलाकों में रहने वाले बच्चों को सर्दी के कपड़े, ब्लैंकेट, मिठाई, पैस्ट्रिज, टूथपेस्ट, साबुन, जुते, चप्पल और सैंडल्स जैसी अनेक चीजें बांटीं। राजकीय नेत्रहीन छात्रावसित उच्च माध्यमिक विद्यालय, पटेल नगर में भी सभी बच्चों को गरम ब्लैंकेट दी गई।

रोटरी अपराइज़ के सभी सदस्यों ने इस क्रिसमस के खास मौके पर अपना सामाजिक दायित्व पूरा करने के लिए मिलकर काम किया। इस अद्भुत पहल में गीतिका अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, शिवाली कोठारी, अनीशा अग्रवाल, नीलम सिंघी, मीनू अगरवाल, दिव्या अरोड़ा, निकिता मोहता, कोमल बंसल, डॉ. निकिता गुप्ता, रिया अग्रवाल, नंदिता अरोड़ा, झील डागा, आरती अग्रवाल और नेहा बंसल ने भागीदारी निभायी।
रोटरी अपराइज़ के सभी सदस्यों ने इस क्रिसमस के खास मौके पर अपना सामाजिक दायित्व पूरा करने के लिए मिलकर काम किया।

प्रोजेक्ट हेड रिद्धि अग्रवाल और अनुश्री चांडक ने बताया कि इस धूमधाम सेलिब्रेशन में सभी 20 लड़कियों ने सेंटा बनकर बच्चों को 150 पैकेट्स गिफ्ट किए। इस क्रिसमस के अद्वितीय मौके पर, रोटरी अपराइज़ की सभी लड़कियाँ सांता बनकर सड़कों पर घूमती रहीं और बच्चों को खुशियों से भरे पैकेट्स गिफ्ट करती रहीं। कुल मिलाकर 150 पैकेट्स बांटे गए, जिससे बच्चों का चेहरा चमक गया।

रोटरी अपराइज़ की अध्यक्ष प्रियंका गुगलानी ने इस अद्भुत पहली को बढ़ावा देने के लिए लड़कियों की मेहनत की सराहना की और उन्हें इस सामाजिक यात्रा में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।
रोटरी अपराइज़ के सभी सदस्यों ने इस अनूठे सेलिब्रेशन में अपने समर्थन और सहयोग का आभास कराया और सारे समाज को एक-दूसरे के प्रति सजग करने का संदेश दिया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply