BikanerBusinessExclusive

बीकानेर में बहुचर्चित फ्रेंड्स एण्ड फैमिली एक्सपो शुरु

0
(0)

बीकानेर। फ्रेंड्स एण्ड फैमिली एक लाईफ स्टाइल एक्सपो का अनावरण बीकानेर ईस्ट एमएलए सिद्धीकुमारी के कर कमलों से कपिलधारा में हुआ। इस एक्सपो के ऑर्गेनाइजर्स हर्ब ईलेग्जायर ( मोहनजी पंसारी), पीएक्सपी सोलर, बेक बाबा है। इस एक्सपो में वस्त्र आभूषण, व्यंजन, घरेलू सजावट व ज़रूरत जैसे की सौर ऊर्जा और आर्गेनिक खाद्य पदार्थ भी प्रदर्शित किए जा रहे हैं।

इस इवेंट के संचालनकर्ता ने ध्यान में रखकर यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है की यहां ग्राहकों को भरपूर वैरायटी मिले, और यह बीकानेर का सबसे अद्वितीय एक्सपो होने जा रहा है। इस इवेंट में व्यापारियों के लिए अपने प्रस्तावनाओं को प्रमोट करने का एक बड़ा मौका है साथ ही साथ बीकानेर की जनता के लिए भी दिवाली की ख़रीदारी करने का अच्छा मौक़ा है। सोशल मीडिया में इस इवेंट का डंका बजा हुआ है जिसका श्रेय शून्य एडवरटाइजिंग को जाता है ।

कार्यक्रम में हॉट एयर बलून एक्टिविटी नेशनल एडवेंचर फाउंडेशन राजस्थान चैप्टर के डायरेक्टर रोहिताश्व बिस्सा के तत्वाधान में की जा रही है। इस एक्टिविटी का मैनेजमेंट डीजे तोमर ने किया है।

आयोजकों ने बताया कि अपने आप में एक अनूठे अनुभव का मार्गदर्शन करने वाला यह एक्सपो 29 अक्टूबर तक चलेगा। इस त्योहारों के सीज़न को मजेदार और फ़ायदेमंद बनाने के लिए इस एक्सपो में शामिल होने का आह्वान किया गया है। बिस्सा के अनुसार हॉट एयर बलून के साथ और भी आकर्षण शामिल है किड्स मूवी जोन, लेडीज के लिये तंबोला, बच्चों की प्रतियोगिता, लाइव म्यूजिक बैंड एवं डीजे नाईट, करवाचौथ के लिए विशेष ख़रीददारी एवं मेंहदी आर्ट, दीपावली की लाइट्स, दिये वह गिफ्ट हैंपर्स।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply