BikanerExclusiveIndia

इस दिन से नई समय सारणी-गाड़ियों के समय में होगा आंशिक परिवर्तन

0
(0)

*उ. प. रेलवे पर 198 गाड़ियों की औसत गति बढ़ने से समय में 65 मिनट तक की होगी बचत*

बीकानेर । रेलवे प्रशासन द्वारा 01 अक्टूबर 2023 से ट्रेनों की नई समय-सारणी लागू की जा रही है। उत्तर पश्चिम रेलवे के विभिन्न स्टेशनों पर गाडियों के संचालन समय में आंशिक परिवर्तिन किया गया है। उत्तर पश्चिम रेलवे पर 198 गाड़ियों की औसत गति बढ़ने से समय में 65 मिनट तक की बचत होगी।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार 01 अक्टूबर 2023 से लागू नई समय-सारणी अनुसार विभिन्न स्टेशनों पर गाडियों के आगमन/प्रस्थान समय में आंषिक परिवर्तन किया गया है। 01 अक्टूबर 2023 से लागू नई समय-सारणी अनुसार स्टेषनों पर विभिन्न रेलसेवाओं के आगमन/प्रस्थान समय में आंशिक परिवर्तन होगा।
यात्रियों से अनुरोध है कि गाडियों के संचालन समय में भी परिवर्तन देखने के लिए यात्री अपनी यात्रा प्रारम्भ करने से पूर्वएसएमएस सेवा 139 अथवा वेबसाईटwww.indianrail.gov.in या www.trainenquiry.com पर गाडी का समय जांच ले।

*नोट:- (1) इनके अतिरिक्त अन्य स्टेशनों पर भी रेलसेवाओं के संचालन समय में आंशिक परिवर्तन हुआ है।*

*(2) 01 अक्टूबर से लागू नई समय सारिणी के अनुसार गाड़ियों के संचालन समय में आंशिक परिवर्तन को देखते हुए सभी रेल यात्रियों से अनुरोध है कि यात्रा करने से पूर्व एसएमएस सेवा 139 अथवा वेबसाईटwww.indianrail.gov.in या www.trainenquiry.com पर गाडी का समय जांच ले।*

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply