BikanerExclusivePolitics

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री विजया रहाटकर का व्यापारियों को महाआंदोलन में आने का निमंत्रण

0
(0)

*कोटगेट पर महिला मोर्चा के साथ किया थाली बजाकर प्रदर्शन*

*”नही सहेगा राजस्थान” अभियान में भाजपा ने बीकानेर में एफआईआर कैंप लगाया, आमजन की शिकायत को किया दर्ज*

बीकानेर । भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव से पूर्व बीकानेर शहर में जोर शोर से कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश नेतृत्व द्वारा शुरू किए गए ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान के तहत जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत आम जनता से जुड़ने और जागरूक करने कार्यक्रम किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चल रहे अभियान नही सहेगा राजस्थान अभियान को और गति देते हुए बीकानेर में आज भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़ व महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित की अगुवाई में भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश प्रभारी श्रीमती विजया रहाटकर की उपस्थिति में महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने कोटगेट पर थालियां बजाकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर आमजन और राहगीरों का भी समर्थन मिला। विजया रहाटकर ने कोटगेट, कैईएम रोड पर व्यापारियों को कांग्रेस सरकार का फेल कार्ड वितरित कर 1 अगस्त को गहलोत सरकार के खिलाफ महाआंदोलन में आने का निमंत्रण दिया। भाजपा द्वारा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसे एफआईआर कैंप नाम दिया।

इस कैंप में आमजन की समस्याओं को सुना गया और उनकी शिकायत दर्ज की गई। कार्यक्रम के दौरान शिकायतकर्ता को गहलोत सरकार की नाकामियों का एक फेलियोर कार्ड भी सौपा गया। जिसमें सरकार के अब तक के जनविरोधी कार्यो और चुनाव घोषणा पत्र की नाकामियों का उल्लेख किया गया है। ‘नही सहेगा राजस्थान’ के पूर्व विधानसभा संयोजक अशोक प्रजापत ने सादुल सिंह सर्किल पर नहीं सहेगा। राजस्थान अभियान के तहत FIR (फेल इन्फॉर्मेशन कार्ड) कैंप लगाया जिसमे विजया रहाटकर ने आमजन से बात की। उनकी समस्याओं को सुना। भाजपा ने आमजन की समस्याओं को FIR कार्ड में दर्ज किया।

गहलोत सरकार के खिलाफ 1 अगस्त को राजधानी जयपुर में सचिवालय का घेराव होगा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत इस प्रदर्शन में प्रदेशभर से लाखों की संख्या में लोग जुटाए जाएंगे. 9 मुद्दों को लेकर बीजेपी की ओर से चलाए जा रहे ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ को लेकर बीजेपी ने जोरो-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है गहलोत सरकार के इन साढ़े चार सालों में केवल कुर्सी की लड़ाई चली है. प्रदेश का आमजन आज गहलोत सरकार के कुशासन से तंग है. इसी कुशासन को उखाड़ फेंकने के 1 अगस्त को लाखों भाजपा कार्यकर्ता राजधानी में आ रहे हैं. प्रदेश भर से शहर की पांचों दिशाओं से लोग इस प्रदर्शन में शामिल होंगे।

आज के कार्यक्रम में भाजपा शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, देहात जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी, प्रभारी ओम सारस्वत, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सत्यप्रकाश आचार्य पूर्व जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, कार्यक्रम संयोजक महामंत्री मोहन सुराणा, नरेश नायक, अनिल शुक्ला, महेश मुंड, उपमहापौर राजेंद्र पंवार, पूर्व महापौर नारायण चोपड़ा , मीना आसोपा, गोकुल जोशी, अरुण जैन, प्रोमिला गौतम, हनुमान सिंह चावड़ा, मनीष सोनी, विजय उपाध्याय, महेश व्यास, श्याम सुंदर चौधरी, देव किशन मारू, सांगीलाल गहलोत, सुधा आचार्य, कमल आचार्य, जेठमल नाहटा, अजय खत्री, चंद्र प्रकाश गहलोत, सोहन चांवरिया, जगदीश सोलंकी, सरिता नाहटा, भारती अरोड़ा, सुनीता हटीला, रामकुमार व्यास, धर्मेंद्र सोलंकी, उपासना जैन, शिखर चंद डागा, कमल गहलोत, भगवती स्वामी, राहुल पारीक, विमल पारीक उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply