BikanerBusinessExclusive

पब्लिक डोमेन में अपने को प्रभावी रूप से दर्शाने का सशक्त माध्यम है सोशल मीडिया – आरजे स्नेहा

0
(0)

बीकानेर। आईसीएआई इस वर्ष अपनी स्थापना का 75 वा सीए दिवस 1 जुलाई 2023 को मनाएगी। आईसीएआई की बीकानेर ब्रांच 20 जून से ही इस सीए दिवस को खास बनाने के लिए लगातार विविध कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी श्रंखला में मंगलवार को 95 एफएम तड़का कि आरजे स्नेहा ने आईसीएआई बीकानेर ब्रांच के शिव वैली स्थित भवन में सीए सदस्यों व विद्यार्थियों से रूबरू हुई।

आरजे स्नेहा ने उपस्थित जनों को एफएम चैनल की कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से किस तरीके से अपने व्यक्तित्व को पब्लिक डोमेन में अधिक प्रभावी रूप से दर्शा सकते हैं। उन्होंने इस अवसर पर विद्यार्थियों के सवालों का जवाब भी दिया। एक छात्र के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमें किसी से भी बात करते समय उसकी आंखों से आई कांटेक्ट बनाए रखना चाहिए उससे पूर्णतः जोश के साथ मिलना, ताकि हमारा उस व्यक्ति से मिलना प्रभावी हो सके।

इस दौरान ब्रांच की नवगठित सिकासा कार्यकारिणी सदस्यों का भी पताका पहनाकर स्वागत व सम्मान किया गया।
इस अवसर पर ब्रांच कार्यकारिणी सदस्य सीए राहुल पच्चीसिया, सीए जसवंत सिंह बैद, सीए हेतराम पुनिया, सीए अभय शर्मा व मुकेश शर्मा से आरजे स्नेहा ने अपने एफएम चैनल के लिए इंटरव्यू भी रिकॉर्ड किया व उनसे आगामी कार्यक्रमों की जानकारी ली।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply