BikanerRajasthan

बीकानेर पूर्व में अन्नपूर्णा का अवतार बनी सिद्धि कुमारी

0
(0)

बीकानेर। विधानसभा क्षेत्र बीकानेर (पूर्व) के प्रत्येक वार्ड के जरूरतमंद लोगों को अब मिलेगी एक-एक लाख रुपये की राशन सामग्री
विधानसभा क्षेत्र बीकानेर पूर्व की विधायक सुश्री सिद्धिकुमारी कुमारी जी ने कोविड-19 की असामान्य परिस्थितियों से निपटने हेतु अपने विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोंगों के लिए आवश्यक खाद्य एवं राशन सामग्री वितरण के लिए विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास निधि कोष से 31 लाख रुपये की स्वीकृति जारी की है।
विधायक सिद्धिकुमारी जी ने बताया कि मेरे विधानसभा क्षेत्र बीकानेर पूर्व में कुल इकतीस 41 वार्ड आते है जिनमें जरूरतमन्द लोगों के लिए आवश्यक खाद्य सामग्री वितरण हेतु 10 लाख रुपये की स्वीकृति पहले जारी की गई थी और अब इकतीस लाख रुपये की ओर स्वीकृति जारी होने से कुल इकतालीस 41 लाख रुपये की खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा।
विधायक सिद्धिकुमारी ने बताया कि मेरे विधायक सभा क्षेत्र के इकतालीस वार्डो का कोई भी जरूरतमन्द व्यक्ति भूखा ना रहे इसलिए प्रत्येक वार्ड में एक-एक लाख रुपये की खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा।
विधायक सिद्धिकुमारी ने कहा कि बीकानेर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, चिकित्सा विभाग के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारी, मीडिया कर्मियों तथा बीकानेर की जनता के सहयोग से इस वैश्विक महामारी से लड़ने में हम सफल हो रहे है। इसके लिए सभी धन्यवाद के पात्र है। विधायक सिद्धिकुमारी ने आमजन से आग्रह किया है कि सरकार के नियमों का पालन करें, घरों से न निकले, सोशियल डिस्टेंस रखे, कोरोना योद्धाओं का सहयोग करे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply