BikanerBusinessExclusive

‘कैसा हो बजट हमारा’ विषय पर वेल्थॉनिक कैपिटल निर्विकल्प फाउंडेशन 24 को करेगा परिचर्चा

0
(0)

परिचर्चा में उद्योग, चिकित्सा, शिक्षा, समाज एवं खेल सहित विभिन्न वर्गों के लोगों को किया जा रहा है आमंत्रित

बीकानेर । वेल्थॉनिक कैपिटल को राजस्थान की तेजी से बढ़ती हुई वित्त सेवा प्रदाता कंपनी के रूप में तो पहचान आ ही जाता है इसके साथ ही कंपनी ने अनेकानेक नवाचार अपनाकर अपनी पहचान को सशक्त बनाया है। इसी कड़ी में आगामी दिनों में प्रस्तुत होने वाले बजट को लेकर वेल्थॉनिक कैपिटल निर्विकल्प फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में बीकानेर के विभिन्न वर्गों के विशिष्ट लोगों के साथ कैसा हो बजट हमारा विषय पर 24 जनवरी 2023 को शाम 4:00 बजे अपने जय नारायण व्यास कॉलोनी स्थित ऑफिस में परिचर्चा का आयोजन करने जा रही है।

कंपनी के संस्थापक एवं सीईओ पीयूष शंगारी ने बताया कि इस परिचर्चा में उद्योग, चिकित्सा, शिक्षा, समाज एवं खेल सहित विभिन्न वर्गों के लोगों को परिचर्चा के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। विभिन्न वर्गों के लोगों को आमंत्रित करने के पीछे का महत्व उनके सुझाव जानना है कि हमारे शहर और देश पर आने वाले बजट का कैसा असर रहेगा। क्योंकि बजट हर आम और खास के साथ-साथ सभी वर्गों के लोगों पर इम्पैक्ट करता है।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य वक्ताओं के बीच में सारगर्भित मंथन करवा कर उनका सुझाव जानना और उससे निकले हुए महत्वपूर्ण बिंदुओं को आम जनता के सामने पटल पर रखना है। इस परिचर्चा का संयोजक डॉ. चंद्रशेखर श्रीमाली को बनाया गया है। वेल्थॉनिक कैपिटल के नवनिर्मित ऑफिस में वक्ताओं को आमंत्रित करके आगे भी इस प्रकार के अनेकानेक कार्यक्रमों को करने की श्रंखला का आगाज भी इस कार्यक्रम के साथ किया जाना तय हुआ है।

वेल्थॉनिक कैपिटल यह मानती है कि शहर और समाज को सही दिशा में गति प्रदान करना और उन तक सही सुझाव के बिंदुओं को प्रस्तुत करना भी कंपनी की सोशल रिस्पांसिबिलिटी है। कंपनी के विजन स्टेटमेंट के अनुसार कंपनी के लिए जितना महत्वपूर्ण अधिकाधिक रेवेन्यू ग्रोथ करना है उतना ही अधिक महत्वपूर्ण अपनी सोशल रिस्पांसिबिलिटी को जिम्मेदारी के साथ निभाना भी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply