BikanerReligious

स्थापना दिवस को तकनीक के साथ सेलिब्रेट कर रहे है बीकानेरवासी

0
(0)

बीकानेर । बीकानेर के स्थापना के 533 वर्ष में प्रवेश कर रहा है इस अवसर पर स्थापना दिवस की शुभकामनाओ के लिए डिजिटल मोड़ का उपयोग किया जा रहा है।
स्थापना दिवस की शुभकामनाओ के लिए बीकानेर इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी ऑर्गेनाइजेशन द्वारा वेब पेज बनाया गया है, जहां पर बीकानेरवासी स्थापना दिवस की बधाई और शुभकामना सन्देश प्रेषित कर सकते है।
बीआईटीओ के डॉ. चंद्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि इस बार कोरोना वायरस के चलते एक जगह एकत्रित हो कर स्थापना दिवस को मनाना संभव नही है लेकिन आधुनिक तकनीक के इस दौर में हम सभी को एक साथ जोड़ने का प्रयास के लिए बीकानेर इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी ऑर्गेनाइजेशन की ओर से प्रयास किया गया है कि हम अपनी भावनाएं एक साथ शेयर कर सके साथ ही देश विदेश में बैठे बीकानेर वासी भी शामिल हो सके।
तकनीकी सहयोगी भुवनेश ने बताया कि इस पेज पर सबसे पहले बीकानेर राजघराने की राजमाता सुशील कुमारी जी ने बिकानेरवासियो को आशीर्वाद के साथ शुभकामना सन्देश दिया वहीं बीकानेर की प्रसिद्ध रामपुरिया हवेलीयो के परिवार सदस्य और हेरिटेज संरक्षणकर्ता सुनील जी रामपुरिया ने शुभकामना सन्देश प्रेषित करते हुए सभी बिकानेरवासियो से इस तकनीक उत्सव में जुड़ने का आह्वान किया।

img 20200420 wa00072505564846435917673

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply