BikanerCrimeExclusive

विरोध : इस कॉलोनी में अवैध रुप से बन्द कर दिया आम रास्ता

5
(2)

मोहल्लेवासियों ने दी धरना प्रदर्शन की चेतावनी

बीकानेर । पवनपुरी दक्षिण विस्तार स्थित कॉलोनीवासियों ने सीएम को पत्र लिखकर कॉलोनी में अवैध रूप से बंद किए आम रास्ते को खुलवाने के लिए आग्रह किया है। कॉलोनी निवासी सदीक खान पंवार ने बताया कि कॉलोनी में लगभग 35 सालों से निवास कर रहे है और पवनपुरी दक्षिण विस्तार कॉलोनी के सेक्टर 6 व 7 के समस्त निवासी रेलवे लाइन के नजदीक बनी सड़क से मरुधर कॉलोनी से जुड़ने वाली सड़क इस्तेमाल करते आए है। यह सड़क औद्योगिक क्षेत्र रानी बाजार/गंगाशहर/कायम नगर/रानीबाजार क्षेत्रों में जाने के लिए निकटतम आम रास्ता है और इस आम रास्ते का प्रयोग समस्त नागरिक करते आ रहे है ।

लेकिन हाल ही में रेलवे प्रशासन द्वारा उक्त रास्ते को अपने बेरिकेट लगाकर अवरुद्ध कर पूर्णतया बन्द कर दिया गया है और उक्त रास्ते के अलावा कोई वैकल्पिक रास्ता उपलब्ध नहीं होने कारण पवनपुरी दक्षिण विस्तार के सेक्टर 6 व 7 के समस्त निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और दूसरा वैकल्पिक रास्ता राजकीय विद्यालय पवनपुरी दक्षिण विस्तार की ओर से गुजरता है जिसके कारण उक्त सड़क पर भारी ट्रेफिक हो जाएगा और दुर्घटना संभावित स्थान बन जाएगा इसके कारण स्थानीय निवासियों में भारी असंतोष व आक्रोश है।

इसलिए इस रास्ते का वैकल्पिक रास्ता बनाने का आग्रह करते हैं अथवा रेल विभाग द्वारा बन्द किए गए रास्ते को खुलवाने की कृपा करें जिससे आम नागरिक को राहत मिले अन्यथा स्थानीय निवासी धरना प्रर्दशन करने के लिए मजबूर होगें । मोहल्लेवासियों ने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला, विधायक सिद्धि कुमारी, संभागीय आयुक्त, जिला कलक्टर आदि को अवगत करवा दिया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply