BikanerEducationExclusive

‘वॉइस ऑफ आरएसवी’ कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने जाने रेडियो जॉकी बनने के टिप्स

0
(0)

बीकानेर। आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के अंतर्गत आने वाले जय नारायण व्यास कॉलोनी स्थित आरएसवी हायर सेकेंडरी स्कूल, करणी नगर स्थित स्वामी रामनारायण सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मरुधर नगर स्थित एन एन आर एस वी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कमला कॉलोनी स्थित राष्ट्रीय पब्लिक स्कूल तथा रानी बाजार स्थित बाल निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्कूल स्तर पर विजेता विद्यार्थियों ने वॉइस ऑफ आर एस वी कॉम्पिटिशन में भाग लिया। व्यास कॉलोनी स्थित आरएसवी के ऑडिटोरियम में आयोजित वॉइस ऑफ आरएसवी कॉम्पिटिशन में इन विद्यालयों के आरजे ने अपनी खनकदार आवाज में प्रतियोगिता में भाग लिया तथा मनमोहक अंदाज में अपनी प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में आरजे रोहित ने आरएसवी सीनियर विंग के कोऑर्डिनेटर रविंद्र भटनागर के साथ प्रतियोगियों की प्रस्तुति को देखा तथा प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया। प्रथम स्थान पर एनएनआरएसवी की छात्रा आरजे सिद्धि ने द्वितीय स्थान आरएसवी के छात्र आरजे लविश ने तथा तृतीय स्थान पर आरएसवी की छात्रा आरजे चारवी ने सफलता प्राप्त की। सांत्वना पुरस्कार स्वामी आर एन की छात्रा आरजे शैलजा ने प्राप्त किया।

मुख्य अतिथि एवं निर्णायक आरजे रोहित ने विद्यार्थियों को रेडियो जॉकी बनने के लिए टिप्स प्रदान किए। रोहित ने आरजे में उज्जवल भविष्य के बारे में विद्यार्थियों को विस्तार से जानकारी प्रदान की। विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को अपनी आवाज पर नियंत्रण के साथ-साथ भाषा तथा विभिन्न आयामों की जानकारी प्राप्त करना भी आवश्यक है। विद्यार्थियों ने कार्यक्रम में मनमोहक गीतों की प्रस्तुति भी दी। आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स की तरफ से आरजे रोहित का स्वागत माल्यार्पण कर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर रविंद्र भटनागर ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की सांस्कृतिक प्रभारी ऋतु शर्मा ने किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply