BikanerExclusive

महापौर ने जूनागढ़ के पास नाले और सड़क का निरीक्षण कर मौके पर ही दिए कार्य गुणवत्ता जांच के निर्देश

0
(0)

*संवेदक को सड़क सही करने के लिए दिया 2 दिन का समय*

बीकानेर। महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित आज नगर निगम अभियंताओं के दल के साथ नगर निगम के निर्माणाधीन कार्यों के निरीक्षण पर रही। महापौर ने सूरसागर के पास चल रहे सीवर लाइन कार्य का निरीक्षण कर संबंधित संवेदक तथा अभियंताओं को समय सीमा में कार्य पूरा कर रास्ता खोलने के निर्देश दिए ताकि जनता को हो रही असुविधा का समाधान हो। महापौर ने इसके बाद मौके पर ही अभियंताओं तथा संवेदक को गोपीनाथ मंदिर के पास सीवर लाइन कार्य भी शुरू करने के निर्देश दिए।

महापौर सुशीला कंवर ने इसके बाद जूनागढ़ खाई के पास निर्माणाधीन नाला,दीवार तथा सड़क कार्य का भी निरीक्षण किया। मौके पर आस पास के वाशिंदों में कार्य की गुणवत्ता के संबंध में शिकायतें दर्ज करवाई गई । महापौर भी अव्यवस्थित तरीके से किये गए कार्य के कारण सड़क पर हुए खड्डों तथा सीवर लाइन चैंबर के क्षतिग्रस्त होने तथा कार्य की गुणवत्ता से काफी नाराज नजर आई । महापौर ने मौके पर ही संवेदक को बुलाकर फटकार लगाई। महापौर ने आगामी 2 दिनों में सभी खड्डों को भरते हुए सड़क मार्ग को आवागमन हेतु मोटरेबल करने के निर्देश दिए।

महापौर ने इसके बाद आयुक्त को पत्र जारी कर पूरे निरीक्षण में पाई गई कमियों के बारे में लिखते हुए 2 दिन में सड़क को मोटरेबल करवाने के निर्देशों की पालना तथा 30 सितंबर को अपनी उपस्थिति में सैंपल लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग से जांच हेतु भेजे जाने के निर्देश दिए हैं।
गौरतलब है कि यह वही कार्य है जिसमें आयुक्त द्वारा ऑफलाइन भुगतान की शर्त के साथ निविदा जारी की गई थी। महापौर ने तब भी इस कार्य की निविदा में हुई गड़बड़ पर पत्र लिखकर इसे ऑफलाइन जारी करने के संबंध में आयुक्त से स्पष्टीकरण मांगा था।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply