AdministrationBikaner

अरे यह तो गौतम सर है , अपने कार्यालय से पैदल पीबीएम अस्पताल पहुंचे जिला कलक्टर

0
(0)

लॉक डाउन का लिया जायजा, लोगों से की मास्क लगाने की अपील
बीकानेर। कोरोनावायरस संक्रमण से रोकथाम के लिए जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम पूरी संवेदनशीलता और गंभीरता के साथ इस प्रयास में जुटे हैं कि लॉक डाउन के नियमों की पूरी अनुपालना हो , लोग सार्वजनिक स्थानों पर निकलते हुए मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम किसी भी स्थिति में ना टूटे, ताकि इस बीमारी पर जल्द से जल्द काबू किया जा सके। वस्तुस्थिति का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर ने लगातार चौथे दिन फील्ड में निकलकर स्थिति को देखा और आमजन से समझाइश की।
जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम शुक्रवार सायं अपने कार्यालय से निकलकर पैदल पीबीएम अस्पताल तक पहुंचे । इस दौरान जिला कलेक्टर ने रास्ते में वाहन लेकर आते जाते लोगों को रोका और कहा कि घर से क्यों निकले हो। इस पर कुछ लोगों का जवाब संतोषजनक था तो कुछ सक पका गए। इस पर गौतम ने उन्हें समझाया कि आप लोग अनावश्यक रूप से घरों से ना निकले। लॉक डाउन के नियम आपकी सुरक्षा के लिए है इसे बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। गौतम ने देखा कि दुकानों और सड़क के किनारे बैठे कुछ लोगों ने मास्क नहीं पहन रखे हैं इस पर जिला कलेक्टर तुरंत वहां पहुंचे और मास्क पहनने की अपील की, इस पर एक व्यक्ति बोला सर अभी अभी ही हटाया है। अभी तुरंत पहन लेंगे। जिला कलेक्टर पब्लिक पार्क से पूर्ण सिंह सर्किल होते हुए पीबीएम अस्पताल तक का दौरा किया।

अरे यह तो गौतम सर है

भ्रमण के दौरान कुछ लोगों ने जिला कलेक्टर को पहचान लिया और कहा कि अरे यह तो जिला कलेक्टर गौतम है। तो कुछ जिला कलेक्टर को सड़क पर निकलते और लोगों की सुरक्षा की चिंता करते देख हैरान भी नजर आए। कुछ लोगों ने मास्क ना लगाने पर जिला कलेक्टर को सॉरी फील किया और कहा कि अब वे हमेशा इस बात का ध्यान रखेंगे कि मास्क लगाकर ही सार्वजनिक स्थानों पर जाएंगे।

बिना गनमैन के घूमे कलक्टर

इस दौरान जिला कलेक्टर के साथ गनमैन उपस्थित नहीं रहा । मौके पर धरातल स्थिति को जानने के लिए गौतम ने गनमैन को अपने साथ नहीं आने के लिए बोला।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply