BikanerExclusive

टूटी हैं बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा की सड़कें

5
(1)

बीकानेर बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा की सड़कें जर्जर अवस्था में आ चुकी हैं। बीकानेर वार्ड नंबर 27 गंगाशहर में मूलभूत सुविधाओं को लेकर इंडियन यूथ पावर की टीम मीटिंग रखेगी। इंडियन यूथ पावर के मीडिया प्रभारी शाहरुख खान ने बताया कि बाबा रामदेव जी का मेला नजदीक है और बीकानेर के इस सड़कों की हाल प्रशासन और आम नागरिक से छिपी नहीं है। शहर कांग्रेस सचिव अब्दुल रहमान लोधरा ने कहा कि इस संबंध में पश्चिम विधायक और राज्य के शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला से गुहार करेंगे कि जल्द से जल्द क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं में सड़क नाली बिजली आदि सुचारू हो।

इंडियन यूथ पावर के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश राठौड़ ने कहा कि शहर के पूर्व विधानसभा और पश्चिम विधानसभा में बीकानेर में बारिश के कारण चारों तरफ सडकें टूट चुकी हैं जिनकी सार्वजनिक निर्माण विभाग और यूआईटी के माध्यम से सड़कों का निर्माण कराने की राज्य की शिक्षा मंत्री और पश्चिम विधायक से मांग रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व विधानसभा की विधायक सिद्धि कुमारी से मांग करते हैं कि वार्ड नंबर 53, 56, 13, 12 आदि की सड़कों का निर्माण करवाकर आमजन को राहत प्रदान करें। इंडियन यूथ पावर के मुरली ने कहा कि शहर के सौंदर्यीकरण के लिए शहर में वार्डों में एक पखवाड़ा हो जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधि वार्डों में जाकर उनकी जन समस्याएं सुने ।

इस मौके अब्दुल रहमान लोदरा, मुरली पन्नू, विजेंद्र सिंह राठौड़, पार्षद शहजाद भुट्टो, अविनाश राठौड़, मौहम्मद आरिफ भुट्टो, , एन डी क़ादरी , शाहरुख खान, सोहैल खान शेख, राजा शेख , आबिद भुट्टा, हाजिर खान, लोकेंद्र सिंह शेखावत, लक्ष्मी तंवर, मुमताज बानो, मंजू गोस्वामी , इस्माईल खिलजी आदि उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply