20220805 114626 scaled

मैजेस्टिक एक्सपो का भव्य शुभारंभ 6 को

5
(1)

देश के अन्य शहरों के मैन्युफैक्चरर्स भी लगाएंगे स्टॉल्स

बीकानेर। बीकानेर में 6 व 7 अगस्त को जयपुर, अहमदाबाद, सूरत के मैन्युफैक्चरर्स अपने उत्पादों की स्टाल्स लगाएंगे। यहां रानीबाजार स्थित ऋषभ गार्डन में महिला स्वरोजगार को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से मैजेस्टिक एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए आयोजक राखी चौरड़िया ने बताया कि इस एक्सपो में महिलाओं द्वारा तैयार किए गए उत्पादों व विक्रय कार्यों की अनेक सीरिज दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि आम महिलाओं की जागृति व उनको व्यावसायिक प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से ही इस एग्जिबिशन का बीड़ा उठाया है।

इसके स्पॉन्सर के रूप में नेचुरल ब्रांड हीरा मोती वेजिटेबल ऑयल तथा सहयोगी के रूप में दिल्ली के सम्पत सुयशराज नाहटा, बीकाजी ग्रुप व खारा की विमल इंडस्ट्रीज है। दो दिवसीय मैजेस्टिक एक्सपो में क्लॉथिंग एसेसरीज, ज्वैलरी, होम डेकोर, बर्तन धोने का डिटर्जेन्ट पाउडर, फूड आइटम्स व हैंडिक्राफ्ट आदि की लगभग 72 स्टॉल लगाई जा रही है। बीकानेर के साथ अहमदाबाद, जयपुर, जोधपुर, चंडीगढ़ व दिल्ली से भी कई विक्रेता यहां अपनी स्टॉल लगाकर आमजन के लिए वाजिब दाम पर उत्पाद उपलब्ध करवाएंगे।

राखी ने बताया कि 6 अगस्त को इस एग्जीबिशन का उद्घाटन सुबह सवा बारह बजे मंजू नौलखा, सुशीला नाहटा, कविता सुराणा, सुमन छाजेड़ व सुशीला कंवर द्वारा किया जाएगा। चौरड़िया ने बताया कि पिछली बार भी हमने यह एक्सपो लगाया था तब बेहतर से बेहतर रेस्पोंस मिला था। स्टॉल लगाने वालों की कोरोनाकाल में हुए नुकसान की रिकवरी हो गई थी। उन्होंने बताया कि महिलाओं के उत्साह को देखते हुए अगला एक्सपो दीपावली के करीब लगाने का विचार है। इस अवसर पर सुशीला नाहटा व मंजीत चौरड़िया ने भी विचार रखें। 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply