BikanerCrimeExclusiveSociety

न्याय की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
रैली में दिखा आक्रोश

0
(0)

बीकानेर। पवन पडिहार को न्याय दो, दोषी पुलिस कर्मचारियों को बर्खास्त करो, सैन एकता जिंदाबाद सहित पवन के परिजनों को मुआवजा देने तथा अन्य मांगों को लेकर मंगलवार को सैन समाज की महिलाओं और पुरुषों ने कलक्टर कार्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया तथा एक प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों को ज्ञापन देकर न्याय दिलाए जाने की मांग की है। इससे पूर्व सैन समाज के बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने रतन बिहारी पार्क में एकत्रित होकर सभा की और तत्पश्चात वहां से पैदल कलक्टरी कार्यालय की ओर प्रदर्शन करते हुए रवाना हुए। महिलाओं एवं पुरुषों ने हाथों में तख्तियां लिए, जिनपर सैन एकता जिंदाबाद, पवन पडिहार को न्याय दो, दोषियों को बर्खास्त करो के नारे लिखे एवं बैनर लिए चल रहे थे।

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही पवन पडिहार को म्यूजियम सर्किल पर पुलिस की जीप ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इससे उसके सर पर गंभीर चोट लगी, इतना ही नहीं गाड़ी चला रहे पुलिस के जवान ने पवन पडिहार के पैर के ऊपर से गाड़ी निकाल दी, इसके बाद गंभीर अवस्था में जयपुर ले जाया गया। जहां जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए आखिरकार जान बच गई, लेकिन डॉक्टर की माने तो कम से कम एक साल तक वह किसी काम करने की स्थिति में नहीं है। इसके चलते परिवारजन पर आर्थिक संकट आ गया है।

प्रदर्शन करने एवं ज्ञापन देने वालों में जयनारायण मारु, एडवोकेट डॉ. अशोक भाटी, एडवोकेट गुलाब जी मारु,एडवोकेट नितिन मारु, पार्षद पारस मारु, समाजसेवी विजय कुमार वर्मा, प्रताप मारु,शंभु मारु, एडवोकेट भगवान मारु, विकास मारु, पुखराज मारु, कमल सैन, शंभु मारु सहित अन्य लोग शामिल थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply