Screenshot 20220721 180859 Google

द्रोपदी मुर्मू बनी हिन्दुस्तान की 15 वीं राष्ट्रपति

0
(0)

बीकानेर में भी भाजपा समर्थकों में जीत का जश्न

बीकानेर । आखिरकार द्रोपदी मुर्मू को देश का नया राष्ट्रपति चुन लिया गया है। इस जीत के चलते देश भर में भाजपा खेमे में जीत का उत्साह देखने को मिल रहा है। बीकानेर में भी ऐसा ही जश्न देखने को मिल रहा है। बता दें कि तीसरे चरण की मतगणना में भी द्रौपदी मुर्मू को भारी बढ़त मिली। वहीं यशवंत को आधे से कुछ ज्यादा वोट मिले । तीनों चरण में द्रौपदी मुर्मू को कुल 2161वोट मिले, जबकि सिन्हा को 1058 वोट मिले हैं।इन नतीजों के बाद द्रौपदी मुर्मू भारत की पहली आदिवासी राष्‍ट्रपति बन गई है। वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है। 25 जुलाई को नए राष्ट्रपति का शपथग्रहण समारोह होगा।👇

IMG 20220721 WA0231

देश कि प्रथम आदिवासी महिला को भाजपा गठबंधन द्वारा राष्ट्पति बनाना देश में लोकतंत्र के सच्चे अर्थो में एक नारी का बहुत बड़ा सम्मान है।
देश कि आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनाये जाने पर भाजपा पार्षदों ने आपस मे मिठाई खिलाकर खुशियाँ मनाई। इस अवसर पर उपमहापौर राजेंद्र पवार, पार्षद किशोर आचार्य, अनूप गहलोत, मानक कुम्हार, श्याम हड़ला, बजरंग सोकल, प्रमोद सिंह,विनोद धवल दुलीचंद शर्मा, दुर्गा शंकर व्यास,प्रतीक स्वामी, सुमित शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply