IMG 20220708 WA0020

नये एडवांस फीचर्स से लैस है हीरो की नई बाइक पैशन एक्सटेक

0
(0)

बीकानेर। हीरो मोटोकॉर्प ने नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों को और आकर्षित करने के लिए कई तकनीकी-आधारित सुविधाओं के साथ हीरो पैशन एक्सटेक को पूरे देश में आज एक साथ लांच किया है। बीकानेर में हीरो मोटोकॉर्प के स्थानीय डीलर राजाराम धारणिया ऑटोमोबाइल शो रूम पर अतिरिक्त जिला कलक्टर पंकज शर्मा व धारणिया ग्रुप के चैयरमेन राजाराम धारणिया ने नई बाइक की लांचिग की। इस मौके पर तीन ग्राहकों को मोटरसाइकिल की चांबी भी प्रदान की गई। इस मौके पर अतिथि पंकज शर्मा ने कहा कि हीरो ने अपने ग्राहकों पर जो विश्वास कायम किया है। उससे उनकी प्रतिष्ठा बढ़ी है। जिसके कारण ही कंपनी की ओर से आएं दिन नये फीचर के साथ नई गाडिय़ां लांच की जा रही है। इस मौके पर उन्होंने सभी को हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने की सीख भी दी।

नए जमाने के राइडर्स को आएगा पसंद शोरूम एमडी रामरतन धारणिया ने बताया कि यह बाइक युवाओं की पहली पसंद बनेगी। यह उत्पाद इस सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। उन्होंने आगे कहा कि हीरो पैशन एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और एक दशक से अधिक समय से ग्राहकों का भारी विश्वास है। अपने नए स्टाइल और नए एटिट्यूड के साथ, पैशन एक्सटेक नए जमाने के राइडर्स को पसंद आएगा। उन्होंने शोरूम के प्रति विश्वास जताने पर ग्राहकों का आभार जताया। हीरो पैशन एक्सटेक पांच साल की वारंटी के साथ आती है।खास बात यह है कि अपडेट के तहत इस सेगमेंट में पहली बार हीरो पैशन एक्सटेक में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप दी गई हैं। कंपनी का दावा है कि पारंपरिक हलोजन लैंप की तुलना में हेडलैम्प यूनीट में अब 12 प्रतिशत लंबी बीम है, जबकि मोटरसाइकिल की व्यूजल अपील को भी बढ़ाता है जो 3 डी ब्रांडिंग और रिम टेप को भी सपोर्ट करता है। इससे पहले अतिथि का स्मृति चिन्ह देकर व शॉल व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

इंजन में नहीं किया बदलाव
हीरो पैशन एक्सटेक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 110 सीसी बी 6 इंजन मिलता है, जो 8 बीएचपी की पावर और 9.79 एनएम का टार्क जनरेट करता है। हीरो एक्सटेक अब ब्लू बैकलाइट को सपोर्ट करने वाले ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ क ई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कई एडवांस फीचर्स से लैस है बाइक
इसमें कंसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है और एक राइडर अब नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट प्राप्त कर सकता है या मिस्ड कॉल के साथ-साथ एसएमएस नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकता है. इसमें बाइक चलाते समय यूजर इससे स्मार्टफोन को चार्च कर सकता है, इसके लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. यह मीटर फोन बैटरी प्रतिशत भी दिखाता है, इसमें रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर है और कम ईंधन चेतावनी डालने के अलावा सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर भी प्रदान करता है।

इनकी रही उपस्थिति
इस मौके पर जनरल मैनेजर मदन शर्मा,भावेश बेबानी,मनीष सोलंकी,बी एस राठौड सहित अनेक ग्राहक उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply