Picsart 22 05 24 21 07 39 552

प्रचंड गर्मी और नहरबंदी के मद्देनजर दो माह से शुरू जल सेवा अभी है जारी

0
(0)

बीकानेर । बीकानेर संभाग की सबसे बड़ी पीबीएम अस्पताल में नहर बंदी और प्रचंड गर्मी को देखते हुए पीबीएम हेल्प कमेटी 23 मार्च से आज भी लगातार टेंकरों द्वारा पानी की कमी को पूरा कर रही हैं। बीकानेर के झुमर सा सोनी, मनमोहन सोनी, बजरंग छींपा महावीर चारण और बीकानेर के भामाशाह इसमें सहयोग कर रहे हैं।

झूमर सा ने बताया कि पीबीएम अस्पताल में हजारों मरीजों का रोज आवागमन रहता है और रोज लाखों लीटर पानी की खपत रहती हैं। कमेटी इस लाखों लीटर पानी की पूर्ति कर रही हैं। साथ ही गोचर भूमि पर भी पानी के टेंंकर भेजे जा रहे हैं।

वहीं पुनीत कार्य की कडी में आज नेमीचंद लोहिया, नंदकिशोर चांडक, सूरत सेवा समिति, किशन सिंघी, किशन लढा, वंदना कोठारी, श्रवण पेडिवाल, केजी टाइल्स, मदन पुरोहित, राघव मोहता, दिलीप सोनी, अजय मोहता, सुमित टावरी, सरिता फुस , समता भुरा, रूखमणि गोडाणी आदि पीबीएम अस्पताल, जंतुआलय,गोचर भूमि पशुओं की खेलिया के लिए आज पानी के टेंकर भेजेंने में पूरा सहयोग रहा। इसके लिए समाज सेवी झुमर सा सोनी ने सभी का आभार व्यक्त किया और बताया कि इस प्रचंड गर्मी और नहर बंदी को देखते हुए पीबीएम अस्पताल और जीव जंतुओं के लिए पानी की कमी नहीं आने देंगे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply