Picsart 22 05 11 18 39 53 577

जागरूक महिला सशक्त महिला – डॉ. अर्पिता गुप्ता

0
(0)

महिला सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

बीकानेर। आरएलजी फाउंडेशन व पुलिस पब्लिक पंचायत जन सहभागिता के संयुक्त तत्वाधान में तिलक नगर स्थित आदर्श विद्यालय में महिला सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में व्यास कॉलोनी थाना के एच एम रोहिताश बाहरी द्वारा महिलाओं को उनकी बच्चों की व वृद्ध जनों की सुरक्षा संबंधित, साइबर क्राइम व अन्य अपराध के संबंध में पुलिस को सूचना देने हेतु नियमों की जानकारी दी व अभिलंब सुरक्षा का आश्वासन दिया।

संस्थान की अध्यक्ष व सीएलजी सदस्य डॉ. अर्पिता गुप्ता ने कहा की महिलाओं के साथ लगातार बढ़ रहे अपराधों को देखते हुए उनको स्वयं की सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूक महिला सशक्त महिला कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
संस्थान के महामंत्री रमेश सियोता व उपाध्यक्ष नीति शर्मा ने कहा कि घर हो या कार्यस्थल या अन्य किसी स्थान पर आपके साथ अगर किसी तरह का दुर्व्यवहार या अपराध होता है तो कड़ी सजा का प्रावधान है बस जरूरत है महिलाओं को जागरूक होने की।

वार्ड नंबर 11 प्रथम व चतुर्थ आंगनबाड़ी की आशा सहयोगी परमजीत व मंजू के सहयोग से कार्यक्रम सफल रहा। संस्थान द्वारा उपस्थित सभी महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन वितरित किए गए।
कार्यक्रम में अर्बन हेल्थ मैनेजर नेहा शेखावत भवानी आदि उपस्थित रही।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply