Picsart 22 05 11 18 14 10 121

भारत विकास परिषद मीरा शाखा द्वारा जल ही जीवन सेवा का शुभारंभ

0
(0)

*महिला टीम ने रवाना किए पानी के टैंकर*

बीकानेर। भीषण गर्मी और नहर बंदी को देखते हुए जीवन का मूल आधार जल की किल्लत शहर में आ रही है। जहां एक ओर पानी की समस्या है वहीं दूसरी ओर भामाशाह समाज सेवी संस्था द्वारा निशुल्क पेयजल व्यवस्था के लिए कदम से कदम मिलाकर सेवा कार्य के लिए तत्पर है। भारत विकास परिषद मीरा शाखा द्वारा सेवा प्रकल्प के तहत जल ही जीवन है सेवा का शुभारंभ आज मीरा शाखा की अध्यक्ष रितु मित्तल द्वारा पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर किया।

अध्यक्ष रितु मित्तल ने बताया शुभारंभ कार्यक्रम में 5 पानी के टैंकर सार्वजनिक हित में बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल के लिए रवाना किए गए और 8 पानी के टैंकर विभिन्न गौशालाओं में खाली करवाए जाएंगे।
जल ही जीवन सेवा शुभारंभ कार्यक्रम के आयोजन में मीरा शाखा अध्यक्ष रितु मित्तल सचिव छवि गुप्ता, वित्त सचिव रश्मि भंसाली, सुशन भाटिया, कुसुम क्वात्रा, ललिता कालरा, जागृति बोथरा उपस्थित रहे।

जल ही जीवन है मिशन में प्रांतीय उपाध्यक्ष शशि चुघ प्रांतीय महिला संरक्षिका डॉ दीप्ति वहाल व मीरा शाखा की सभी महिला सदस्यों का पूरा सहयोग रहा। रितु मित्तल ने बताया की नहर बंदी के दौरान जल सेवा मिशन की निशुल्क सेवा लगातार चलती रहेगी। बीकानेर संभाग की सबसे बड़ी पीबीएम अस्पताल में पीबीएम हेल्प कमेटी के माध्यम से पानी के टैंकर भिजवाए गए। कमेटी के सदस्यों द्वारा भारत विकास परिषद की मीरा शाखा महिला टीम सदस्यों का आभार व्यक्त किया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply