BikanerExclusivePolitics

सेवादल ने की रेलवे बाइपास बनाने की मांग, बीछवाल जल शोधन प्लांट के लिए जताया आभार

0
(0)

बीकानेर, 9 अप्रैल। कोरोना काल के बाद प्रथम बार बीकानेर पधारे प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सेवा दल ने जोश भरा स्वागत किया। सेवा दल के पदाधिकारियों और स्वयंसेवकों ने गांधी टोपी और तिरंगी माला पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल कल्ला ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री ने स्वयं की परवाह न करते हुए कोरोना काल में प्रदेश वासियों के लिए श्रेष्ठ प्रबंधन दिया जो कि पूरे भारत में मिसाल है। कल्ला ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत एवं तीन बार कोरोना पॉजिटिव आए लेकिन उन्होंने इस दौरान जनसंवाद नहीं छोड़ा और ऑनलाइन पूरे प्रदेश से जुड़े रहे। कल्ला ने कहा कि कोरोना काल में राजस्थान की सरकार ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए निशुल्क दवाइयां उपलब्ध करवाई और अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए चाय नाश्ता भोजन सहित समस्त प्रबंध निशुल्क किए गए जिसकी स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रशंसा की। कल्ला ने कहा कि प्रदेश की जनता की ओर से राजस्थान प्रदेश सेवा दल मुख्यमंत्री का बेहतर कोरोना प्रबंधन के लिए धन्यवाद ज्ञापित करता है। सेवा दल ने एक धन्यवाद पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा जिसमें प्रदेश में निशुल्क दवाइयां निशुल्क जांच शुरू करने के लिए उनका धन्यवाद दिया गया और मुख्यमंत्री के इस कार्यकाल को प्रदेश के इतिहास में स्वर्णिम काल बताया गया। साथ ही बीकानेर वासियों को बीछवाल में विशाल जल शोधन प्लांट की सौगात देने के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। सेवा दल ने अपने धन्यवाद पत्र में राज्य के कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम का फायदा देने के लिए भी आभार प्रकट किया।

सेवा दल ने इस पत्र में मुख्यमंत्री से बीकानेर में रेलवे बाईपास की मांग की ताकि शहर को दो भागों में बांटने वाली इस समस्या का समाधान किया जा सके। पत्र में मुख्यमंत्री का ध्यान इस ओर आकृष्ट किया गया कि बीकानेर की कोटगेट स्थित रेलवे लाइन शहर को दो भागों में बांटती है एक तरफ शहर का बड़ा हिस्सा है जिसमें सबसे बड़ी आबादी निवास करती है और दूसरी तरफ तमाम सरकारी कार्यालय है और प्रदेश का दूसरा सबसे बड़ा राजकीय चिकित्सालय भी दूसरी तरफ स्थित है। ऐसे में शहर के लोगों को कई बार बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से आग्रह किया गया है कि वह बीकानेर की इस सबसे बड़ी समस्या का समाधान कर रेलवे बाईपास स्थापित करें। इस अवसर पर सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल कल्ला, सचिव शिव शंकर हर्ष शहर कांग्रेस सेवा दल के अनिल व्यास, वीरेन्द्र किराडू,अरविंद व्यास,प्रफुल हटिला ,गौरव मूंधड़ा,मोहित बिस्सा, अर्पित राठी, योगेश जोशी, लालचंद पुरोहित मोहम्मद हसन ,रईस अली , बाबूलाल मेघवाल आनंद शंकर परिहार योगेश जोशी प्रफुल्ल हटीला गौरव अर्पित राठी लालचंद पुरोहित, अरविंद व्यास और सैकड़ों सेवादल के स्वयंसेवक उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply