IMG 20220320 WA0005

तोला राम एकेडमी टीम किक्रेट टूर्नामेंट फाइनल की बनी विजेता

0
(0)

बीकानेर। सर्वोदय किक्रेट कल्ब के सौजन्य से आयोजित महरूम किक्रेट खिलाड़ी फयाज अहमद की याद मे 7वां एस. सी.सी. चैलेंज क्रिकेट कप का रविवार को फाइनल मैच के साथ समापन हुआ।
इस टूर्नामेंट मे 52 टीमों ने भाग लिया।
इससे पहले रविवार को खेला गया फाइनल मैच तोला राम एकेडमी ओर फ्लेटिंग बॉयज जूनियर क्लबों के बीच खेला गया। जिसमें तोला राम एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 226 रन बनाए जबकि फ्लेटिंग बॉयज जूनियर टीम ने 18.5 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई। इस तरह से तोलाराम एकेडमी कल्ब ने 94 रनो से ये मैच जीत लिया। फाइनल के मैन ऑफ दा मैच वासु ओझा रहे जिन्होंने 21 बनाए ओर तीन विकेट के लिए।
फाइनल मैच के मुख्य अतिथि इकबाल समेजा थे। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन होने से लोगों में एकता और अनुशासन का विकास होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी होगी कि उनके क्षेत्र बीकानेर से कोई महेंद्र सिंह धोनी बन कर निकले। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व न्यास अध्यक्ष हाजी मकसूद अहमद ने कहा कि खिलाड़ी जज्बा और जुनून बनाए रखें। खिलाड़ियों को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है। कहा कि हमारे यहां भी एक से बढ़ कर एक खिलाड़ी हैं सिर्फ उनको उचित मंच की जरूरत है। कहा कि इस तरह के आयोजन होने से खिलाड़ियों मे स्वस्थ तन और स्वस्थ मन का विकास भी होता है।
वहीं विशिष्ट अतिथि शहर काग्रेंस के जिला उपाध्यक्ष हाजी अब्दुल मजीद खोखर, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फारूख पठान, समाजसेवी उमरदराज खान, पार्षद जावेद पडिहार, समाजसेवी मनोज कुमार मोदी,महमूद कुरैशी, उस्मान गनी खलीफा

आदि ने क्रिकेट टूर्नामेंट की तारीफ की । ओर सभी अतिथियों ने आयोजन कर्ताओ को इस शानदार टूर्नामेंट करवाने के लिए बधाई दी।
विजेता टीम को ट्राफी एवं 15 हजार रूपये प्रदान किये गये।ओर उप विजेता टीम को 7 हजार पांच सौ रूपये दिये गये।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply