BikanerExclusiveSociety

एसबीआई ने पुराने नोटों के बदले एक करोड़ छह हजार की नई गड्डियां उपलब्ध करवाई

0
(0)

रमक झमक ने किया बैंक अधिकारियों का सम्मान

बैंक ऑफ बड़ौदा का कैश विनिमय काउंटर शुक्रवार व सोमवार को लगेगा

बीकानेर। पुष्करणा सावे को लेकर रमक झमक कार्यालय में एसबीआई बैंक द्वारा चलाए जा रहे कैश विनिमय काउंटर का आज समापन हुआ। दो दिन में कुल एक करोड़ छह हजार नए नोटों की गड्डियों का विनिमय किया गया। रमक झमक के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरु’ ने बताया कि सावे में शादी वाले परिवार के अलावा ननियाल पक्ष से मायरा व यज्ञोपवीत वाले परिवारों को भी कैश विनिमय के तहत बैंक द्वारा कैश विनिमय कर नए नोटो की गड्डिया उपलब्ध करवाई गई।

ओझा ने बताया कि सावे में चाहे 10 का नोट ही हाथ में हो और नया व कड़ कड़ा हो तो अलग ही खुशी होती है। रमक झमक की ओर से प्रहलाद ओझा ‘भैरु’ व मुरली नारायण ओझा ने सावे पर नई गड्डियों की व्यवस्था करने व वितरण करने की सेवा देने के लिए लीड बैंक मुख्य प्रबंधक एम एम एल पुरोहित, एसबीआई पब्लिक पार्क ब्रांच के मुख्य प्रबंधक अश्वनी कुमार शर्मा अम्बेडकर सर्किल ब्रांच के कैश इंचार्ज अरुण आचार्य आदि का अभिनन्दन पत्र, माला व श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। राधे ओझा ने बैंक व सेवा देने वाले स्टाफ का आभार जताया।

राधे ओझा ने अन्य जानकारी में बताया कि शहर में आज भी सगाई व रिश्ते तय हो रहे है इसलिये उन परिवारों को नए नोटों की आवश्यकता होगी इसलिये बैंक ऑफ बड़ौदा का कैश विनिमय काउंटर रमक झमक मंच पर शुक्रवार व सोमवार को लगेगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply