BikanerCrimeExclusive

युवा व्यवसायी पारीक को मिली धमकी पर विप्र समाज में रोष, डीजी से मिला शिष्टमंडल

0
(0)

– विफा के राष्ट्रीय सचिव दीपक पारीक को लारेंस गैंग से मिली धमकी से अवगत करवाया
बीकानेर। विप्र फाउण्डेशन के राष्ट्रीय सचिव व शहर के प्रमुख व्यवसायी दीपक पारीक को लारेंस गैंग की ओर से 50 लाख रुपए की डिमांड पूरी न करने पर अंजाम भुगतने को तैयार रखने की धमकी की भर्त्सना करते हुए राज्य सरकार से कड़ी कार्यवाही करने तथा पारीक व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है। विप्र फाउंडेशन के प्रतिनिधिमंडल ने बीकानेर में पुलिस अधीक्षक योगेश यादव व जयपुर में पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर तथा जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी से मुलाकात कर तत्काल कड़ी कार्यवाही की मांग की।
विप्र फाउंडेशन जॉन फस्र्ट बी के प्रदेशाध्यक्ष भंवर पुरोहित के नेतृत्व में राष्ट्रीय सचिव दीपक पारीक को लॉरेंस ग्रुप द्वारा दी गई धमकी व रंगदारी मांगने के विरोध में पुलिस अधीक्षक बीकानेर से मुलाकात की और उनकी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने की मांग की अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की साथ में फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य नंदकिशोर गैलरिया रमेश जाजड़ा प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी एवं प्रकाश थे जिला पुलिस अधीक्षक ने कानून सम्मत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
जयपुर में भी मिला शिष्टमंडल
विप्र फाउंडेशन ने बीकानेर के प्रमुख व्यवसायी एवं संगठन के राष्ट्रीय सचिव दीपक पारीक को धमकी देने के सिलसिले में विप्र फाउण्डेशन के प्रदेशाध्यक्ष राजेश कर्नल के नेतृत्व में पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर तथा जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी से मुलाकात कर तत्काल कड़ी कार्यवाही की मांग की। कर्नल के साथ विप्र फाउंडेशन के प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश महामंत्री अजय पारीक, प्रदेश सचिव प्यारेलाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष नरेंद्र हर्ष, युवा के प्रदेश महासचिव आशीष गौतम व सामाजिक कार्यकर्ता तरुण भारती शामिल थे। पुलिस महानिदेशक लाठर ने अविलम्ब कदम उठाते हुए पारीक को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाने, प्रकरण को हेड क्वाटर आईजी गौरव श्रीवास्तव को सुपुर्द करते हुए आवश्यक कानूनी कदम उठाने के निर्देश दिए।लाठर ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए आईजी बीकानेर तथा एसपी बीकानेर से पूरे प्रकरण में तत्परता बरतते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने को कहा। डीजी ने एसओजी से भी कहा कि ऐसे अपराधी गैंगों को जड़मूल से खत्म करने के कदम उठाने को कहा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply